Move to Jagran APP

अंग्रेजी प्रश्नपत्र को समय से पहले ही कर लिया हल

जागरण संवाददाता, अमरोहा : हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में पंजीकृत 27402 बच्चों में से 25305 ने अंग्रेजी विषय की परीक्षा दी। जबकि 2097 बच्चों ने अंग्रेजी विषय की परीक्षा से गैर हाजिर रहे। प्रश्नपत्र सरल आने से बच्चों ने समय से पहले ही पेपर हल कर दिया। सचल दल ने परीक्षा केंद्रों पर जाकर परीक्षार्थियों की तलाशी ली। जिसमें कोई भी परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते नहीं पाया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 11:55 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 11:55 PM (IST)
अंग्रेजी प्रश्नपत्र को समय से पहले ही कर लिया हल
अंग्रेजी प्रश्नपत्र को समय से पहले ही कर लिया हल

अमरोहा : हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में पंजीकृत 27402 बच्चों में से 25305 ने अंग्रेजी विषय की परीक्षा दी। जबकि 2097 बच्चों ने अंग्रेजी विषय की परीक्षा से गैर हाजिर रहे। प्रश्नपत्र सरल आने से बच्चों ने समय से पहले ही पेपर हल कर दिया। सचल दल ने परीक्षा केंद्रों पर जाकर परीक्षार्थियों की तलाशी ली। जिसमें कोई भी परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते नहीं पाया गया।

loksabha election banner

गुरुवार को हाईस्कूल की अंग्रेजी विषय की परीक्षा के लिए पहली पारी में 27402 बच्चे पंजीकृत थे। सुबह आठ बजे से सवा ग्यारह बजे तक चली पाली में हाईस्कूल के 25305 ने अंग्रेजी विषय की सि¨टग प्लान के तहत परीक्षा दी। जबकि 2097 बच्चों ने परीक्षा छोड़ दी। परीक्षा केंद्रों पर प्रश्नपत्रों के बंटने से पूर्व बच्चों के चेहरे मुरझाए हुए थे, लेकिन जब प्रश्नपत्र सरल देखा तो उनके चेहरों पर रौनक लौटी और समय से पहले ही पेपर को हल कर लिया। सचल-दल ने केंद्रों पर पहुंचकर बच्चों की तलाशी ली। जिसमें कोई भी परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते नहीं पाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.