Move to Jagran APP

कानपुर के गुनाहगार विकास के पोस्टर चस्पा किए

अमरोहा कानपुर के बिकरू गांव में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 12:32 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:05 AM (IST)
कानपुर के गुनाहगार विकास के पोस्टर चस्पा किए
कानपुर के गुनाहगार विकास के पोस्टर चस्पा किए

अमरोहा : कानपुर के बिकरू गांव में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार शातिर अपराधी की तलाश में जिले की पुलिस भी जुट गई है। सोमवार को पुलिस ने हाइवे समेत विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर विकास दुबे के पोस्ट चस्पा किए। साथ ही जिले में 20 शातिर अपराधियों की सूची भी तैयार की गई है।

loksabha election banner

इस बारे में सोनवार को पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि मोस्ट वांटेड विकास दुबे के पोस्टर जगह- जगह चस्पा कराए गए हैं। सार्वजनिक स्थानों जैसे रेलवे, बस स्टेशन, टोल बूथ आदि जगहों पर पोस्टर चस्पा किए गए है। ताकि लोग पहचान करे सकें। बताया वहीं टोल बूथों के हर कर्मी को प्रत्येक वाहन में सवार लोगों पर निगाह रखने की सलाह दी गई है ताकि विकास दुबे की तलाश की जा सके। जिले के सभी थानों की पुलिस ने उसके पोस्टर अपने थाना क्षेत्र के चस्पा किए हैं।

उधर जिले में 20 टॉप मोस्ट सक्रिय अपराधियों की सूची भी पुलिस ने बना ली है। इसमें उन सफेदपोश लोगों को भी शामिल किया गया है जिन्होंने अपराध जगत में रहकर करोड़ों रुपये जमा कर लिए हैं। अब ये लोग राजनीति या समाजसेवी का चोला ओढ़े हैं। एसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि 20 अपराधियों की सूची शासन को भेजी गई है। वहां से निर्देश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.