Move to Jagran APP

गजरौला व बछरायूं के तीन घरों में नौ लाख की चोरी

गजरौला व बछरायूं थाना क्षेत्र के दो गांवों में नकाबपोश चोरों ने एक ही रात में तीन घरों को निशाना बना लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 11:37 PM (IST)
गजरौला व बछरायूं के तीन घरों में नौ लाख की चोरी
गजरौला व बछरायूं के तीन घरों में नौ लाख की चोरी

गजरौला : गजरौला व बछरायूं थाना क्षेत्र के दो गांवों में नकाबपोश चोरों ने एक ही रात में तीन घरों से नकदी व आभूषण सहित नौ लाख रुपये का माल साफ कर दिया। घटनाओं की जानकारी मिलते ही दोनों थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची गई।

loksabha election banner

पहली घटना गुरुवार की रात गजरौला थाने के गांव पतेई अहमद निवासी देवेंद्र सिंह के घर हुई। पुत्र हनी, सनी, पुत्री करिश्मा व पत्नी संजय देवी बरामदे में सो रहे थे। इसी बीच चोर खेतों की तरफ से दीवार फांदकर घर मे घुस आए और घर मे रखी एक लाख 90 हजार रुपये की नकदी, कपड़े सहित ढाई लाख रुपये के आभूषण समेट लिए। जाते समय जाग होने पर परिजनों ने दो चोरों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह हाथापाई करते हुए खेतों की तरफ फरार हो गए।

दूसरी घटना थाना बछरायूं इलाके के गाव पतेवा में उदय सिंह के घर हुई। यहां पर भी परिवार के लोग बरामदे में सो रहे थे। रात में आए चोर एक लाख 20 हजार रुपये की नकदी सहित चार लाख रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गए। तीसरी घटना भी इसी गांव के राजपाल के घर हुई। यहां से भी 15 हजार की नकदी सहित ढाई लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। एक ही रात में दो गांवों के तीन घरों में दोनों थाने की पुलिस ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है। गजरौला के हल्का प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया पतेई अहमद में हुई घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। हनी से भिड़े चोर, मारपीट में कुर्सी भी टूटी

गजरौला : गांव पतेई अहमद में चोरी कर भाग रहे चोरों को देखकर देवेंद्र सिंह के पुत्र हनी की आंख खुल गई। हनी ने शोर मचाते हुए दो चोरों को पकड़ लिया लेकिन, चोरों ने हाथ में डंडा मार दिया। इससे वह छूट गए और खेतों की तरफ दीवार फांदकर फरार हो गए। भागते समय हनी ने कुर्सी भी फेंककर मारी। वह भी टूट गई। गांव पतेवा में हुई चोरी की घटनाओं की तहरीर मिली है। मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। लेकिन, दोनों घटनाएं संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस जांच कर रही है।

राजेश कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक, बछरायूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.