Move to Jagran APP

बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूटपाट

मंडी धनौरा बदमाशों ने तमंचे के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर 38 हजार की नकदी समेत तीन लाख का माल लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:46 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:46 AM (IST)
बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूटपाट
बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूटपाट

मंडी धनौरा: घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर 38 हजार की नकदी व जेवर सहित तीन लाख रुपये का माल लूट लिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रथम ²ष्ट्या जांच में घटना को संदिग्ध मान रही हैं। हालांकि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

घटना गांव शेरपुर की है। यहां मनोज कुमार पुत्र ध्वजा राम का परिवार रहता है। मनोज के साले हैप्पी की शादी है। उसकी तैयारियां घर पर चल रही थी। कुछ मेहमान भी घर पर रुके हुए थे। सोमवार की रात तीन बदमाश जीने के सहारे घर में घुस गए। यहां तमंचे के बल पर परिवार में मौजूद पांच लोगों को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने लूटपाट कर 38 हजार की नगदी व चार तोले सोने का जेवर लूट लिया।

घर से जाते वक्त बदमाश स्वजनों को घर में लगे लोहे के जाल के सहारे बंद कर धमकाते हुए फरार हो गए। इसके बाद चीख पुकार मचने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बंधक बनाए गए मनोज के स्वजनों को मुक्त कराया। इसकी सूचना शेरपुर पुलिस चौकी को दी।

सूचना पाकर पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ को लेकर कांबिग भी की मगर कोई सफलता नहीं मिली। साथ ही बदमाशों को ट्रेस करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला। प्रथम ²ष्टया पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना

जिस जगह बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वह घर पुलिस चौकी के समक्ष चंद कदमों की दूरी पर है। सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे बदमाश घर में घुसे और पुलिस से बेखौफ होकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों का कहना है चौकी के निकट बदमाशों का घटना को अंजाम देना पुलिस की उदासीनता को दर्शाता है। लूट के बाद चाय पीकर गए बदमाश

लूट करने आए बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित की रसोई में चाय बनाई। चाय पीने के बाद बंधक बनाए स्वजनों को भी गन प्वाइंट पर लेकर चाय पिलाई। इस दौरान बदमाशों का कहना था कि वह धोखे से गलत घर में आ गए हैं लेकिन जब आए हैं तो कुछ ना कुछ लेकर जाएंगे। गांव शेरपुर की घटना की जांच की गई है। प्रथम ²ष्ट्या घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे पड़ताल की जा रही है।

अमर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, मंडी धनौरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.