Move to Jagran APP

कार्यालय में एसडीओ से अभद्रता, हंगामा

हसनपुर बिजली चोरी के एक मामले में पैरवी करने आए युवक ने एसडीओ कार्यालय में हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 12:00 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 12:00 AM (IST)
कार्यालय में एसडीओ से अभद्रता, हंगामा
कार्यालय में एसडीओ से अभद्रता, हंगामा

हसनपुर : बिजली चोरी के एक मामले में पैरवी करने आए युवक ने एसडीओ कार्यालय में हंगामा करते हुए एसडीओ से नोकझोंक एवं अभद्रता की। आरोप है कि उनके सामने मेज पर रुपये डालकर वीडियो बनाने का भी प्रयास किया गया।

loksabha election banner

एसडीओ अभय कुमार सिंह का कहना है कि तहसील क्षेत्र के ब्रहम्माबाद गांव में चेकिग के दौरान बिजली चोरी का मामला पकड़ में आया। इस पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई। शुक्रवार की दोपहर साढे़ 11 बजे एक ग्रामीण पैरवी के लिए उनके कार्यालय पहुंचा। उनसे उलझते हुए हंगामा किया। इतना ही नहीं सामने उनकी मेज पर अपनी जेब से रुपये डालकर वीडियो भी बनाने की कोशिश की।

एसडीओ अभय कुमार सिंह ने युवक पर अभद्रता करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया एसडीओ से अभद्रता का मामला संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.