Move to Jagran APP

नाबालिग बना रहे शराब, दहकती भट्ठी का वीडियो वायरल

खादर क्षेत्र में पुलिस द्वारा ग्राम प्रधान सहित कई लोगों को जेल भेजने के बाद भी अवैध शराब का धंधा जोरो पर है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 12:19 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 12:19 AM (IST)
नाबालिग बना रहे शराब, दहकती भट्ठी का वीडियो वायरल
नाबालिग बना रहे शराब, दहकती भट्ठी का वीडियो वायरल

जेएनएन, गजरौला। खादर क्षेत्र में पुलिस द्वारा ग्राम प्रधान सहित कई लोगों को जेल भेजने के बाद भी अवैध शराब का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में फिर से नाबालिग बच्चों द्वारा दहकती भट्ठी पर अवैध शराब बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके बाद भी सो रहा आबकारी विभाग जागने के लिए तैयार नहीं है।

loksabha election banner

खादर क्षेत्र के गांव शीशोवाली, ढाकोवाली, चकनवाला, मंदिर वाली भुड्डी, अलीनगर, रमपुरा इत्यादि गांवों में अवैध शराब का धंधा जोरों पर चलता है। हाल ही में गजरौला पुलिस द्वारा अवैध शराब के धंधे में लिप्त गांव शीशोंवाली के प्रधान नानक सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। इसके बाद शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि इस धंधे में नाबालिग बच्चों से लेकर महिलाएं तक शामिल हैं। इसी क्रम में गांव ढाकोवाली के जंगल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें नाबालिग बच्चे भट्ठी जलाकर बड़े पतीले में अवैध शराब का निर्माण करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद भी आबकारी विभाग सतर्क होने के लिए तैयार नहीं है। जबकि पूर्व में इस तरह की गई वीडियो वायरल हो चुकी हैं। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का मामला संज्ञान में नहीं है। अगर,वीडियो सामने आती है तो दबिश देकर कार्रवाई होगी। - अवैध शराब का निर्माण करना अपराध है। अगर, बच्चे शराब बना रहे हैं तो वह उससे भी बड़े अपराध की श्रेणी है। खादर क्षेत्र के गांवों में टीम बनाकर थाना पुलिस के साथ दबिश दी जाएगी। जल्द ही धंधेबाजों को गिरफ्तार किया जाएगा। - रविशंकर गुप्ता, आबकारी इंस्पेक्टर, गजरौला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.