Move to Jagran APP

हेलीपैड निर्माण शुरू, सीएम के लिए बनाया गया सेफ हाउस

22 सितंबर को मुख्यमंत्री नई पुलिस लाइन मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका प्रस्तावित कार्यक्रम मिलने के बाद से पुलिस व प्रशासनिक अफसर अलर्ट मोड में हैं और एक-एक कर व्यवस्थाओं को पूरा कराने में जुटे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 12:32 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 12:32 AM (IST)
हेलीपैड निर्माण शुरू, सीएम के लिए बनाया गया सेफ हाउस
हेलीपैड निर्माण शुरू, सीएम के लिए बनाया गया सेफ हाउस

अमरोहा, जेएनएन: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर अफसर पुलिस लाइन के मैदान को चमकाने में जुटे हैं। एक ओर जहां हेलीपेड के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है वहीं, दूसरी ओर सेफ हाउस भी बना दिया गया है। इसके अलावा टेंट गाड़ने और साफ-सफाई का काम भी तेजी के साथ किया जा रहा है। शनिवार की शाम डीएम व एसपी ने मैदान का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। कहा कि समय पर सभी काम पूरे होने चाहिए। इसमें कोई लापरवाही न हो।

prime article banner

22 सितंबर को मुख्यमंत्री नई पुलिस लाइन मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका प्रस्तावित कार्यक्रम मिलने के बाद से पुलिस व प्रशासनिक अफसर अलर्ट मोड में हैं और एक-एक कर व्यवस्थाओं को पूरा कराने में जुटे हैं। मैदान स्थल पर ही सीएम का हेलीकाप्टर उतरेगा, इसके लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा हेलीपैड बनवाया जा रहा है। उसके नजदीक ही सेफ हाउस बनाया गया है। हेलीकाप्टर से उतरने के बाद सीएम सेफ हाउस पहुंचेंगे और वहां से मंच पर जाएंगे।

जनसभा में भारी भीड़ उमड़ने की संभावनाएं हैं। जिसको लेकर प्रशासन टेंट लगाने और पंडाल सजाने की तैयारियों को जोरशोर के साथ अंजाम तक पहुंचाने में जुटा है। शनिवार को सुबह से ही कर्मचारी साफ-सफाई के कार्य में लग गए और शाम तक झाड़ियों आदि को मैदान से हटाकर अलग किया। जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक पूनम ने भी मैदान स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं के बारे में अधीनस्थों से जानकारी हासिल की और जल्द से जल्द कार्य को पूरा कराने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.