Move to Jagran APP

हसनपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर

अमरोहा : हसनपुर सर्किल में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य को गिरफ्तार क

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Dec 2017 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 07:44 PM (IST)
हसनपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर
हसनपुर पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर

अमरोहा : हसनपुर सर्किल में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन चोरियों का सामान बरामद किया है। उसके फरार साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

गुरुवार को हसनपुर प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि मुहल्ला कायस्थान में चामुंडा रोड पर दो संदिग्ध युवक खड़े हैं। वह किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। सूचना मिलने पर उन्होंने पुलिस बल को साथ लेकर मौके पर जाकर दोनों युवकों को घेर लिया। एक युवक भागने में कामयाब रहा। जबकि दूसरे को दबोच लिया गया।

थाने लाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मोहम्मद रफी उर्फ बब्बू निवासी मुहल्ला कायस्थान थाना हसनपुर, भागने वाले साथी का नाम इमामुद्दीन निवासी सम्भल बताया। रफी ने बताया कि वह इमामुद्दीन के साथ मिलकर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। उसने हसनपुर में दो तथा एक गजरौला में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया।

उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो लैपटाप, कैमरा, सोना-चांदी के जेवरात, तमंचा, मैंथा तेल बरामद किया। शुक्रवार को एसपी सुधीर कुमार ¨सह, एएसपी बृजेश ¨सह व सीओ अजय कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से इसका पर्दाफाश किया। एसपी ने बताया कि फरार आरोपी को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.