Move to Jagran APP

गढ़वाल एक्सप्रेस में मारपीट कर युवक से रकम लूटी

गढ़वाल एक्सप्रेस में एक युवक के साथ मारपीट कर नगदी लूट ली। पीड़ित युवक घायलावस्था में थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना क्षेत्र जीआरपी का बताकर उसे टरका दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 11:57 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 06:20 AM (IST)
गढ़वाल एक्सप्रेस में मारपीट कर युवक से रकम लूटी
गढ़वाल एक्सप्रेस में मारपीट कर युवक से रकम लूटी

गजरौला : गढ़वाल एक्सप्रेस में एक युवक के साथ मारपीट कर नगदी लूट ली। पीड़ित युवक घायलावस्था में थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना क्षेत्र जीआरपी का बताकर उसे टरका दिया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव चौबारा निवासी महबूब अली का पुत्र साहूल जोधपुर के कवि नगर क्षेत्र में वेल्डिग का काम करता है। मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे गढ़वाल एक्सप्रेस में दिल्ली से सवार होकर गजरौला आ रहा था। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही पास में बैठे एक युवक ने उसके ऊपर थूक दिया। इसको लेकर विवाद होने पर दो अन्य युवक भी पहुंच गए। उसके साथ मारपीट करते हुए सिर में लोहे का कड़ा मार दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि मारपीट करने वाले युवक उसकी जेब में रखे 18 हजार रुपये भी लूट कर फरार हो गए। पीड़ित युवक घायल अवस्था में थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। थाना पुलिस ने घटना क्षेत्र जीआरपी का बताते हुए उसे टरका दिया। बाद में पीड़ित युवक जीआरपी में शिकायत करने चला गया। एसएसआई प्रमोद पाठक ने बताया कि युवक घायल अवस्था में थाने पहुंचा था। मारपीट में पैसे छीनने का आरोप लगा रहा था। घटना जीआरपी क्षेत्र का होने के कारण उसे वहां पर ही भेज दिया। उधर, जीआरपी चौकी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि इस संदर्भ में कोई भी शिकायत उनसे नहीं की गई है। स्टेशन व ट्रेन में ऐसी कोई घटना नहीं जानकारी है। जबकि पीड़ित पुलिस के पास तहरीर देने के लिए गया था लेकिन पुलिस ने गंभीरता पूर्वक से नहीं लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.