Move to Jagran APP

हापुड़ के गैंग ने गजरौला में की थीं लूट की वारदातें

अमरोहा गजरौला थाना क्षेत्र में हुई लूट व चोरी की वारदातों को पड़ोसी जनपद हापुड़ का गैग था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 12:35 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 12:35 AM (IST)
हापुड़ के गैंग ने गजरौला में की थीं लूट की वारदातें
हापुड़ के गैंग ने गजरौला में की थीं लूट की वारदातें

अमरोहा : गजरौला थाना क्षेत्र में हुई लूट व चोरी की वारदातों को पड़ोसी जनपद हापुड़ का गैंग अंजाम दे रहा था। गुरुवार को थाना पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर इसका पर्दाफाश किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इसकी जानकारी दी।

prime article banner

उन्होंने बताया पिछले दिनों गजरौला क्षेत्र के गांव सादुल्लापुर, दरियापुर बुजुर्ग, फिरोजपुर, तिगरिया खादर, शहबाजपुर डोर में बदमाशों ने कई घरों में लूट व चोरी की वारदातें कीं। पुलिस घटनाओं का पर्दाफाश करने में लगी थी। इस क्रम में गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने मुखबिर की सूचना पर हाईवे रिसोर्ट के पास बाइक सवार तीन युवकों को दबोचा। तलाशी के दौरान इनके पास से चाकू, सोने- चांदी के जेवरात व 1500 रुपये की नकदी बरामद की।

थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने नाम लक्ष्मण सिंह, मनवीर उर्फ पाजू बताए। तीसरा नाबालिग है और यह सभी चक की मंढैया थाना गढ़मुक्तेश्वर जनपद हापुड़ निवासी है। पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि गजरौला थाना क्षेत्र में हुई लूट व चोरी की वारदातों को उन्होंने ही अंजाम दिया था। गुरुवार दोपहर एएसपी अजय प्रताप सिंह ने गैंग की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया। उन्होंने कहा कि इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है। जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK