Move to Jagran APP

सर्किल में आठ स्थानों पर धधकी आग, दो लाख का नुकसान

अमरोहा बुधवार को अमरोहा सर्किल में आठ स्थानों पर आग लग गई। कहीं गन्ना के खेत में तो कहीं कूड़ी में आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 11:30 PM (IST)
सर्किल में आठ स्थानों पर धधकी आग, दो लाख का नुकसान

अमरोहा : बुधवार को अमरोहा सर्किल में आठ स्थानों पर आग लग गई। कहीं गन्ना के खेत में तो कहीं गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। कूड़ी व बिटोरों में भी आग लगने की घटनाएं हुई। सभी घटनाओं में लगभग दो लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है। सभी स्थानों पर दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

बुधवार को आग लगने की घटनाओं में रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा से शुरूआत हुई। यहां गांव के बाहर सड़क किनारे रखे बिटोरों में आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। दूसरी घटना क्षेत्र में हाईवे किनारे वेंक्टेश्वर यूनिवर्सिटी के पास खेत में खड़ी झाड़ियों में आग लग गई। वहां पर भी दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

इसके बाद डिडौली के गांव पतेई खालसा में दो बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। ढकिया चमन गांव में रिजवान के गन्ने के खेत में आग लग गई। डिडौली पुलिस व दमकल कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एक बीघा फसल जल गई। उधर नौगावां सादात के गांव रसूलपुर में भी कूड़े के ढेर में आग धधक उठी। वहीं नौगावां सादात के मदरसा आलिया जाफरिया के पास गेहूं के खेल में लगी आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

इसके अलावा गांव गालिबवाडा में सुधीर कुमार के गन्ने के खेत में आग लग गई। दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। तीन बीघा फसल जल गई। सभी घटनाओं में लगभग दो लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। एफएसओ सतीश चिकारा ने बताया सभी स्थानों पर पहुंच कर दमकल टीम ने आग पर काबू पाया। बिजली के तार से खेत में लगी आग

गजरौला : थाना क्षेत्र के गांव रायपुर शुमाली में बिजली के तारों में हुए फाल्ट से चिगारी निकलकर ईख के खेत में गिर गई। आग की चपेट में आकर दो बीघा जमीन में खड़ी गन्ना की फसल जलकर राख हो गई। पीड़ित किसान जयसिंह ने तहरीर थाने में दी है। इकौंदा में बिटौरों में लगी आग से अफरातफरी

सैदनगली: थाना क्षेत्र के इकौंदा गांव में ज्यारत के मैदान में रखे बिटौरों में बुधवार को अचानक आग लग गई। जिसमें अब्दुल सलाम, अब्दुल रउफ के बिटौरे जल गए। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। उधर शाहपुर कलां गांव में रहरा मार्ग पर पड़ी कूड़ियों में आग लग गई। यहां भी दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.