Move to Jagran APP

भाइयों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर

गजरौला : मुहल्ला विजयनगर में दो सगे भाइयों पर 12-13 युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। बाइक स

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 11:21 PM (IST)
भाइयों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर
भाइयों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर

गजरौला : मुहल्ला विजयनगर में दो सगे भाइयों पर 12-13 युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। बाइक सवार दोनों भाइयों कों घेरकर धारदार हथियारों व लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। मौके पर जुटी भीड़ ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया।

loksabha election banner

मुहल्ला अतरपुरा निवासी पप्पू शर्मा के पुत्र बासू व रोबिन किसी काम से मुहल्ला विजय नगर में आदर्श बाल विकास जूनियर हाई स्कूल के पास गए थे। इस दौरान कई बाइकों पर सवार होकर पहुंचे तो 12-13 युवकों ने उन्हें घेर लिया और लोहे के पंच, सरिए व लाठी-डंडों से पीटना शुरु कर दिया। पीट रहे भाइयों की चीख-पुकार सुनकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। हमलावर फरार हो गए। घटना के दौरान क्षेत्र में काफी देर तक खलबली की स्थिति बनी रही।

गंभीर रूप से घायल हुए बासू को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर किया जा रहा है। बताया गया है कि हमला करने वालों में एक छात्र नेता व उसके साथी भी शामिल थे। घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है। उनका कहना है कि यह युवक ऐसे ही गुट बनाकर पहले भी युवकों को पीट चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.