Move to Jagran APP

बेटियों ने कर दिया कमाल, गजरौला का बढ़ाया मान

गजरौला दसवीं व बारहवीं की टॉपटेन सूची में नाम दर्ज कर शहर की बेटियों ने मान बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 05:41 PM (IST)
बेटियों ने कर दिया कमाल, गजरौला का बढ़ाया मान
बेटियों ने कर दिया कमाल, गजरौला का बढ़ाया मान

गजरौला : दसवीं व बारहवीं की टॉपटेन सूची में नाम दर्ज कर शहर की बेटियों ने मान बढ़ाया है। यहां की पांच छात्राओं ने टॉपटेन सूची में जगह बनाई है। इनमें तीन छात्राएं एक ही विद्यालय की हैं। हालांकि दो छात्रों के नाम भी सूची में शामिल हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को घोषित यूपी बोर्ड के रिजल्ट में गजरौला के तीन विद्यालयों के नाम हैं। इनमें श्री नारायण स्मारक इंटर कालेज, एचसीएम इंटर कालेज कुमराला व आईएमएसजेजेएचएस प्रेमधाम शामिल हैं। इन तीनों कालेजों में दबदबा श्री नारायण स्मारक इंटर कालेज का रहा। चूंकि इस कालेज की तीन छात्राओं व दो छात्र ने दसवीं व बाहरवीं की टॉपटेन सूची में नाम दर्ज कराया है। यह अंशिका, वैशाली, अंजली हैं। कक्षा दस की छात्रा अंशिका ने जिला टॉप कर कालेज का नाम रोशन किया है। बाकी एक इंटर में दसवां स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा सना एचसीएम इंटर की है और एक ही खुशी चौधरी आईएमएसजेजेएचएस प्रेमधाम की है।

उधर, कक्षा दस में सातवां व बारहवीं में नौवां स्थान प्राप्त करने वाले छात्र दीपक व अखिलेश भी श्री नारायण स्मारक इंटर कालेज के छात्र हैं। पांच बच्चों के नाम टॉपटेन सूची में होने से कालेज में खुशी का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.