Move to Jagran APP

प्रधान समेत और निकले 44 संक्रमित

अमरोहा प्रधान समेत 44 व्यक्ति और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इससे जिले में कोरोना केसों का आंकड़ा बढ़ गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 11:44 PM (IST)
प्रधान समेत और निकले 44 संक्रमित
प्रधान समेत और निकले 44 संक्रमित

अमरोहा : प्रधान समेत 44 व्यक्ति और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इससे जिले में कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 2022 हो गई है।

loksabha election banner

सरकारी लैब से मिली जांच रिपोर्ट में गजरौला थाने का पुलिस कर्मी, गंगेश्वरी के पांच, अमरोहा के चार, नौगावां सादात, हसनपुर, धनौरा और डिडौली का एक-एक व्यक्ति जांच में संक्रमित निकला है। निजी लैब की जांच में अमरोहा के तीन, धनौरा और गजरौला के दो-दो व्यक्ति शामिल है। जबकि एंटीजन की जांच में अमरोहा में गालिबड़ा के ग्राम प्रधान समेत छह संक्रमित है। जबकि अन्य संक्रमित बछरायूं, गजरौला, मकदूमपुर, पुष्कर नगर, बम्बूगढ़ के शामिल है। संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी

डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि बुधवार को 1341 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली थी। इनमें 44 संक्रमित तथा अन्य नमूनों की जांच निगेटिव है। संक्रमितों को सरकारी गाइडलाइन अनुसार इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है।

439 आशंकितों के नमूने लेकर जांच को भेजे

अमरोहा : सीएमओ डॉ. मेघ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया बुधवार को जिलेभर से स्वास्थ्य टीमों ने 439 कोरोना आशंकित व्यक्तियों के नमूने लेकर जांच को भेजे हैं। जबकि आशंकितों को जांच रिपोर्ट आने तक होम क्वारंटाइन किया गया है। 19 मरीज और कोरोना को मात देकर लौटे घर

अमरोहा : कोविड अस्पताल में भर्ती 19 मरीज और कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे हैं। उपचार के दौरान कोरोना के लक्षण नहीं मिलने पर चिकित्सकों ने उन्हें डिस्चार्ज किया है। जिससे जिले में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या 1545 हो गई है। संचार रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि वेंक्टेश्वर से स्वस्थ होकर घर लौटने वालों में पांच व्यक्ति, होम आइसोलेट से दस तथा टीएमयू से चार व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। कोरोना लक्षण नहीं मिलने पर सभी को स्वस्थ घोषित कर सरकारी गाइडलाइन अनुसार अस्पताल से डिस्चार्ज किया कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.