Move to Jagran APP

शहर आ रहे युवक की गोली मारकर हत्या

अमेठी सोमवार शाम पैन कार्ड बनवाने शहर आ रहे युवक की बाइक ओवर टेक करके बाइक सव

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 10:09 PM (IST)
शहर आ रहे युवक की गोली मारकर हत्या
शहर आ रहे युवक की गोली मारकर हत्या

अमेठी : सोमवार शाम पैन कार्ड बनवाने शहर आ रहे युवक की बाइक ओवर टेक करके बाइक सवार युवकों ने पहले हाकी से हमला किया। बीचबचाव कर भागने पर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस युवक को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। संग्रामपुर के करौंदी गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव के बेटे सुधीर श्रीवास्तव सोमवार शाम बाइक से अमेठी शहर में पैन कार्ड का आवेदन करने आ रहे थे। कोतवाली के हथकिला गांव के पास अमेठी - दुर्गापुर मार्ग पर प्रेम नगर के समीप बाइक सवार तीन युवकों ने बाइक ओवरटेक करके रोक लिया। बाइक रुकते ही सुधीर पर हाकी से हमला कर दिया। युवकों के हमले में हाकी टूट गई और सुधीर जान बचाकर भागने लगा। इसी बीच युवकों ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया। गोली चलने की आवाज पर गांव के लोग शोर मचाकर युवकों को दौड़ाया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक व सीओ घटनास्थल पर पहुंच आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

- चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था सुधीर

मृतक के भाई दिलीप श्रीवास्तव शहर के तहसील में ही मुंशी का कार्य करते हैं। सूचना पर वह अस्पताल पहुंचे। मृतक सुधीर चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। इनसे बड़े भाई अभय प्रताप, छोटे भाई दिलीप और संदीप भी तहसील में अधिवक्ताओं के साथ काम करते हैं। - सीसीटीवी से हो सकती है आरोपितों की पहचान

अमेठी : मार्ग पर एक दुकानदार की ओर से सीसीटीवी कैमरा लगवाया गया है। जिससे पुलिस को आरोपितों को चिन्हित करने में आसानी हो सकती है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है।

- पांच वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह

अमेठी : मृतक सुधीर और उनकी पत्नी लक्ष्मी ने पांच वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। लक्ष्मी दूसरे समुदाय की है। दोनों परिवारों के विरोध के बावजूद दोनों ने शादी की थी। दोनों के पांच वर्षीय बेटी आराध्या और चार माह का बेटा गणेश है।

- चिन्हित किए जा रहे आरोपित

संग्रामपुर के करौंदी गांव से अमेठी आ रहा था रास्ते मे बाइक सवार युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपितों को चिन्हित किया जा रहा है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

श्यामसुंदर, प्रभारी निरीक्षक अमेठी

- गंभीरता से चल रही जांच

टीम गठित की गई है। हर पहलू पर गंभीरता से जांच की जा रही है। युवक और उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। प्रेम विवाह की रंजिश में हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता है।

अर्पित कपूर, सीओ अमेठी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.