Move to Jagran APP

इन्हें नहीं पुलिस का खौफ, असलहों से खेल रहे युवक

अमेठी नगरडीह गांव में पुलिस का खौफ नहीं है। तभी तो दो युवक असलहों से खेल रहे हैं। इनक

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 12:05 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 12:05 AM (IST)
इन्हें नहीं पुलिस का खौफ, असलहों से खेल रहे युवक
इन्हें नहीं पुलिस का खौफ, असलहों से खेल रहे युवक

अमेठी: नगरडीह गांव में पुलिस का खौफ नहीं है। तभी तो दो युवक असलहों से खेल रहे हैं। इनका फोटो असलहों के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। एक युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठकर खुलेआम असलहे का प्रदर्शन कर रहा है। वहीं दूसरी फोटो में एक अन्य युवक अपनी कमर में असलहा का लगाकर पुलिस को चुनौती दे रहा है।

loksabha election banner

यह हाल तब है जब एक तरफ पुलिस अवैध असलहों के साथ बदमाशों को जेल भेजने की कार्रवाई करने का दावा करती नजर आती है। अवैध असलहे के साथ वायरल फोटो यह दर्शा रही है कि पुलिस का डर इन दोनों युवाओं को नहीं है। लिहाजा दोनों युवक अपने को ताकतवर दर्शाने के मकसद से और ग्रामीणों में खौफ भरने के इरादे से शायद यह हरकत कर रहे हैं।

इन युवकों की फोटो वायरल:

वायरल हो रही फोटो में एक युवक का नाम अखिलेश मौर्य उर्फ पल्लू और दूसरे का नाम विजय मौर्य उर्फ शुभम बताया जा रहा है। दोनों के बीच असलहों का यह प्रदर्शन हो रहा है। इससे तो यह साफ जाहिर हो रहा है कि ये दोनों युवक अपराध की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं या फिर इसके माध्यम से क्षेत्र में अपना दबदबा कायम करने की कोशिश कर रहे हैं। एसओ धीरेंद्र यादव ने बताया कि प्रकरण संज्ञान के संज्ञान में आने के बाद दोनों आरोपितों को पकड़ा गया। इसमें से विजय मौर्य उर्फ शुभम पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरे आरोपित को प्रारंभिक पूछताछ के बाद फिलहाल छोड़ दिया गया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.