ट्रक की टक्कर से शोला बनी कार, चार गंभीर

मुंशीगंज रायबरेली-सुलतानपुर हाईवे पर माधवपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक ट्र

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 12:25 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से शोला बनी कार, चार गंभीर

मुंशीगंज : रायबरेली-सुलतानपुर हाईवे पर माधवपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक बुधवार की देरशाम कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज भी कि कार में आग लग गई। देखते-देखते ही कार शोला का रूप ले ली। कार में सवार चार लोग बुरी तरह से झुलस गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

टक्कर की आवाज व जलती कार को देखकर आस पास के लोग दौड़ पड़े। किसी तरह से लोगों ने कार में बैठे पवन कुमार, रीता , प्रकाश व तेज कुमार बाहर निकाला। यह सभी सेनीपुर के निवासी है। वे मुंशीगंज से गौरीगंज की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार में गैस किट लगी थी। जिससे भिडंत होने के बाद उसमें आग लग गई। सभी झुलसे लोगों को एंबुलेंस 108 से गौरीगंज जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन सभी की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर दिया। वहीं ग्रामीणों ने दमकल की मदद से कार में लगी आग को बुझाया।

----------

चिकित्सक दंपति पर एफआइआर दर्ज, धमकी का आरोप

डलमऊ (रायबरेली) : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक और उनकी पत्नी के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। उन पर रुपये लेने के बाद भूमि वापस न करने और धमकी देने का आरोप है।

डलमऊ के टिकैटगंज निवासी कृष्ण स्वरूप गौड़ ने आरोप लगाया कि चिकित्सक रोहित चौरसिया ने आठ लाख रुपये में 3 सितंबर 2019 को प्लाट खरीदा था। बेईमानी की नियत से खरीदे गए प्लाट वापस लेने के लिए दबाव बनाया। झूठे आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दिया। पुलिस ने जांच किया तो आरोप निराधार मिले। नौ लाख रुपये देने पर भूमि का बैनामा वापस कर देने का समझौता हुआ। बैंक खाते में रुपये जमा कर दिया गया। इसके बाद चिकित्सक दंपति ने भूमि का बैनामा करने से इंकार कर दिया। कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर चिकित्सक रोहित चौरसिया व उनकी पत्नी आरती चौरसिया के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept