Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाशों ने दंपती पर हमला कर छीने आभूषण

अमेठी संग्रामपुर में एक ही स्थान पर दूसरे दिन भी छिनैती की घटना हुई। बदमाशों ने दंपती पर हम

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 06:03 AM (IST)
बेखौफ बदमाशों ने दंपती पर हमला कर छीने आभूषण
बेखौफ बदमाशों ने दंपती पर हमला कर छीने आभूषण

अमेठी : संग्रामपुर में एक ही स्थान पर दूसरे दिन भी छिनैती की घटना हुई। बदमाशों ने दंपती पर हमला कर आभूषण और नकदी छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला पर तमंचे के बट से हमला भी किया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफ र कर दिया।

loksabha election banner

संग्रामपुर के बड़गाव नहर की पुलिया पर रविवार दोपहर बाद बदमाशों ने भाई बहन की बाइक में धक्का देकर एक लाख का आभूषण और नगदी छीन लिया था। घटना के बाद से ही पुलिस और

क्राइम ब्राच की टीम सक्रिय है। पुलिस रविवार की घटना में शामिल आरोपितों तक पहुंचती। इससे पहले बेखौफ बदमाशों ने दूसरे दिन सोमवार को उसी स्थान के पास लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस और क्राइम ब्राच हाथ पर हाथ रखे बैठे रह गए। गौरीगंज के रेलवे चौराहा निवासी दुर्गा प्रसाद अपनी पत्‍‌नी फू लकली को बाइक से लेकर धरौली गाव निवासी बबलू विश्वकर्मा के घर जा रहे थे। जैसे ही दुर्गाप्रसाद बाइक लेकर बड़गाव नहर की पटरी से केशवपुर की ओर बड़े तभी दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी बाइक में धक्का देकर उसे गिरा दिया। बदमाश बाइक रोककर दुर्गाप्रसाद के जेब में रखे दस हजार रुपये की नगदी छीन लिए। फू लकली के आभूषण छीनते समय विरोध करने पर महिला के सिर पर बट से हमला कर दिया। बदमाश अस्सी हजार कीमत के आभूषण और नगदी लेकर फ रार हो गए। लोगों की सूचना पर 112 नंबर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली। सीओ पीयूष कात राय ने बताया कि पुलिस टीम सक्रिय है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उनको चिन्हित कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.