Move to Jagran APP

सूरतगढ़ में उपद्रव, महिला प्रधान सहित चार घायल

जामों (रायबरेली): सूरतगढ़ गांव में बुधवार को युवक को पीटने के बाद शुरु हुए उपद्रव में मि

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 12:26 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 12:26 AM (IST)
सूरतगढ़ में उपद्रव, महिला प्रधान सहित चार घायल
सूरतगढ़ में उपद्रव, महिला प्रधान सहित चार घायल

जामों (रायबरेली): सूरतगढ़ गांव में बुधवार को युवक को पीटने के बाद शुरु हुए उपद्रव में महिला प्रधान सहित चार लोग घायल हो गए। महिला प्रधान की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जामो में चल रहा है। उपद्रव के बाद गांव में भारी फोर्स, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कैंप किए हुए हैं।

loksabha election banner

घटनाक्रम के मुताबिक जामो थानाक्षेत्र के सूरतगढ़ गांव निवासी दिनेश सिंह व सलमान के बीच अरसे से विवाद चल रहा है। बतातें हैं कि मंगलवार की शाम ही दिनेश सिंह लखनऊ से वापस घर आए थे और बुधवार की सुबह वह अपनी बहन के यहां रायबरेली जिले के जगतपुर जा रहे थे। गोरियाबाद चौहारे पर सलमान, नवाब व शिवशंकर पांडे ने उन्हें घेर लिया और जमकर मारा-पीटा। घायलावस्था में दिनेश को गांव के आकाश मिश्रा घर छोड़ने जा रहे थे। जैसे ही वह गांव में दाखिल हुए सलमान की तरफ की महिलाओं ने उन पर हमला बोल दिया। हो-हल्ला होने पर दिनेश की तरफ के लोग भी आ गए और दोनो तरफ से ईट पत्थर चलने लगे। इसी बीच किसी ने हवा में गोलियां भी दागी। मारपीट में ग्राम प्रधान सानिया खातून, आसमा व सबिरन बानो को चोटें आई। मारपीट की सूचना पर एडीएम ईश्वरचंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे, एसडीएम अमित कुमार सिंह के साथ फोर्स गांव पहुंची। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहाकि दोनो पक्षों से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फोर्स तैनात की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.