Move to Jagran APP

राहुल के जाने के बाद स्मृति अमेठी में सक्रिय, लोगों को दिखाई जा रही है फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक'

स्मृति ईरानी ने कहा राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के मौके पर परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने से अच्छा क्या हो सकता था, इसी अभिलाषा के साथ लोगों के दरवाजे तक फिल्म लेकर आई हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 01:16 PM (IST)
राहुल के जाने के बाद स्मृति अमेठी में सक्रिय, लोगों को दिखाई जा रही है फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक'
राहुल के जाने के बाद स्मृति अमेठी में सक्रिय, लोगों को दिखाई जा रही है फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक'

अमेठी, जेएनएन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिन के अमेठी दौरे के बाद अब केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अमेठी में सक्रिय हो गई हैं। अमेठी के पांच विधानसभा क्षेत्र में कल से स्मृति ईरानी के सौजन्य से फिल्म 'उरी स सर्जिकल स्ट्राइक' दिखाई जा रही है। इस दौरान स्मृति ईरानी अमेठी की जनता के साथ वीडियो संवाद भी कर रही हैं।

loksabha election banner

स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरे परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने से अच्छा क्या हो सकता था, इसी अभिलाषा के साथ वह लोगों के दरवाजे तक ये फिल्म लेकर आई हैं। केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी के सौजन्य से अमेठी के लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी दिखाई जा रही है। मोबाइल वैन में बने छोटे सिनेमाहाल में अमेठी के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्र में फिल्म मुफ्त में दिखाई जा रही है। इस आयोजन के लिए लोकसभा क्षेत्र का कोऑर्डिनेटर बनाया गया है। स्मृति ईरानी की पहल पर युवाओं को देश के सैनिकों की बहादुरी दिखाई जा रही है। देशभक्ति से लबरेज ये फिल्म युवाओं को लगातार पसंद आ रही है। यही नहीं, राजनीतिक गलियारों में भी फिल्म नेताओं की पसंदीदा बन रही है।

अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है। यहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी उनके खिलाफ मैदान में उतरी थीं। चुनाव में हारने के बाद भी केंद्रीय कपड़ा मंत्री अमेठी में लगातार सक्रिय हैं। कल शाम से यहां पर जगह-जगह लोगों के लिए उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया। शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई।

इसकी जानकारी देते हुए अमेठी बीजेपी ने ट्वीट किया, 'देश के वीर बहादुर जवानों के पराक्रम व शौर्य को दर्शाने वाली फिल्म गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति जी की प्रेरणा से मोबाइल डिजिटल मूवी थिएटर के माध्यम से दिखाई जा रही है, गौरवशाली क्षण।'

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बड़ी गर्व के साथ आज पूरे अमेठी में यूरी सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई जा रही है, इसके लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर मौका क्या हो सकता था। जय हिन्द की सेना।'

फिल्म शुरू होने से पहले स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता के साथ वीडियो संवाद भी किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रीय पर्व पर पूरे परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने से अच्छा क्या हो सकता था, इसी अभिलाषा के साथ वह लोगों के दरवाजे तक यह फिल्म लेकर आई हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि नौजवान ये फिल्म देखकर भारतीय सेना के शौर्य से वाकिफ होंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखकर लोगों को पता चलेगा कि मां भारती के सपूत कैसे अपने घर-बार त्यागकर अपने प्राणों की आहूति देते हैं। स्मृति ने कहा कि भारत की जल, थल और वायु सेना को अमेठी की जनता अपना सलाम कहती है। इस फिल्म के एक्टर विकी कौशल ने भी अमेठी के लोगों के लिए संदेश दिए हैं। स्मृति ईरानी पहले भी इस फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं। 12 जनवरी को उन्होंने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी। पाकिस्तान में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.