Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

अपराधी सुनील पर 19 और अल्ताफ पर 14 मुकदमे दर्ज हैं। फायरिग में बदमाशों के साथ पुलिसकर्मी को भी गोली लगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 05:00 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश साथी सहित गिरफ्तार
मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

अमेठी : जिले की एसओजी के साथ मिलकर मोहनगंज व शिवरतगंज पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। दोनों पक्षों में भिड़ंत के बाद प्रतापगढ़ जनपद में गैंगेस्टर में वांछित व 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी सहित उसके साथी को पकड़ा। तलाशी के दौरान दोनों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक तमंचा व कारतूस बरामद होने का दावा किया है। मुठभेड़ में बदमाशों के साथ एसओजी प्रभारी विनोद यादव भी घायल हो गए।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर पुलिस आफिस में कप्तान दिनेश सिंह ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि शुक्रवार की देर रात मुखबिर से पुलिस टीम को सूचना मिली कि महराजगंज रायबरेली की ओर दो बदमाश से बाइक से कोटवा चौराहा होते हुए अलाईपुर की ओर जाएंगे। सूचना पर एसओजी टीम ने मोहनगंज कोतवाली प्रभारी विश्वनाथ यादव व शिवरतगंज कोतवाली प्रभारी डीके सिंह व उनकी टीम के साथ घेराबंदी की। कोटवा मोड़ पर पुलिस व बदमाशों के बीच भिड़ंत हो गई। कप्तान के मुताबिक दोनों ओर से फायरिग हुई। जिसमें बदमाशों के साथ ही एसओजी प्रभारी व शिवरतगंज कोतवाली प्रभारी को भी गोली लगी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के गड़ेहरी निवासी सुनील दीक्षित व भिलाई खुर्द निवासी अल्ताफ उर्फ धर्मेंद्र के रूप में हुई है। सुनील पर प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित है। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में 19 अपराधिक केस दर्ज हैं। वहीं अल्ताफ के खिलाफ भी 14 मामले पुलिस के रिकार्ड में दर्ज हैं। गिरफ्तार दोनों अभियुक्त शातिर लुटेरे व थाना मोहनगंज के टॉप 10 अपराधी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.