Move to Jagran APP

पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 11:08 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 11:08 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर
पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

संसू, अंबेडकरनगर: अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है।

prime article banner

अकबरपुर कोतवाली के अरजानीपुर के शिवा कन्नौजिया बसखारी थाने के बिथूर के सूरज कुमार के साथ शनिवार दोपहर बाइक से किसी कार्य के लिए अकबरपुर जा रहे थे। सीहमई कारीरात गांव की नहर के पास पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। शिवा के सिर व शरीर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल सूरज को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाल दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया कि वाहन कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

फोटो-14 एएमबी 17

संसू, भीटी (अंबेडकरनगर): सवारियों से भरी परिवहन निगम की बस बीती रात अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे लकड़ी लादकर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। दुर्घटना में छह यात्री घायल हो गए, जबकि बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ट्राली पलटने के साथ लकड़ी रोड पर बिखर गई। इससे करीब एक घंटे तक मार्ग जाम रहा। पुलिस ने जेसीबी से लकड़ियां हटवाकर आवागमन बहाल कराया। दुर्घटना अहिरौली थाने के कटेहरी बाजार में रात करीब डेढ़ बजे हुई।

गाजीपुर डिपो की बस मथुरा, आगरा, कानपुर, लखनऊ होते हुए गाजीपुर जा रही थी। रात डेढ़ बजे बस अयोध्या-बसखारी मार्ग पर कटेहरी बाजार के पूर्वी छोर पर पहुंची थी। यहां सड़क किनारे लकड़ी लदी एक ट्राली खड़ी थी। तेज रफ्तार बस ट्राली में पीछे से टकरा गई। बस में सवार गोरखपुर जिले के कैंट थाने के दाऊदपुर की सरिता, मऊ जिले के चिरैया कोटा के अनिल कुमार गुप्त समेत छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को कटेहरी सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सक ने सरिता व अनिल को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। अन्य घायल निजी चिकित्सकों से इलाज कराकर अपने घर चले गए।

-घायल के परिवारजन ने पुलिस को दी तहरीर

भियांव: सड़क दुर्घटना में ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के घर वालों ने जलालपुर कोतवाली में तहरीर दी है। जैतपुर थाने के वल्लीपुर के शेरबहादुर सिंह 10 मई को अपने पुत्र के साथ जलालपुर से लौट रहे थे। रामगढ़ मार्ग पर अथर्व आई केयर सेंटर के सामने ट्रक की चपेट में आने से उनका बायां पैर कटकर अलग हो गया था। चालक ट्रक समेत भाग गया। घायल का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में चल रहा है। कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.