Move to Jagran APP

इतने दुस्साहसी हो गए प्रतापगढ़ में शोहदे, छात्रा से छेड़खानी की और विरोध जताने आए भाई पर किया हमला

प्रतापगढ़ शहर के सहोदरपुर रेलवे कालोनी में अराजक तत्वों से लोग परेशान हो गए हैं। इन शोहदों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। पता चलने पर छात्रा का भाई उलाहना देने गया तो अराजक तत्वों ने उसे बेल्ट से पीटा। हमले में वह लहूलुहान हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 07:43 PM (IST)
इतने दुस्साहसी हो गए प्रतापगढ़ में शोहदे, छात्रा से छेड़खानी की और विरोध जताने आए भाई पर किया हमला
प्रतापगढ़ शहर के सहोदरपुर रेलवे कालोनी में अराजक तत्वों से लोग परेशान हो गए हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ शहर के सहोदरपुर रेलवे कालोनी में अराजक तत्वों से लोग परेशान हो गए हैं। इन शोहदों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। पता चलने पर छात्रा का भाई उलाहना देने गया तो अराजक तत्वों ने उसे बेल्ट से पीटा। हमले में वह लहूलुहान हो गया। इस मामले में पीड़ित ने चार आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

शिकायत पर किया घातक हमला 

सहोदरपुर कालोनी की रहने वाली किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। वह शुक्रवार की शाम करीब छह बजे कोचिंग से घर आ रही थी। रास्ते में रेलवे कालोनी के रहने वाले दो युवकों ने उसे रोककर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की। धमकी दी कि अगर किसी से कुछ बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो ये शोहदे भाग निकले। डरी सहमी छात्रा ने घर पहुंचकर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। छात्रा का भाई शनिवार शाम चार बजे अपने दोस्त हिमांशु के साथ उलाहना देने गया तो चारों युवकों ने गाली गलौज करते हुए उसे लाठी-डंडा और बेल्ट से पीटा, जिससे उसका सिर फट गया। साथ मौजूद हिमांशु ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उसे भी मारा-पीटा। बखेड़ा होता देख आसपास के लोग जुट गए। लहूलुहान छात्रा के भाई को उसका दोस्त हिमांशु जिला अस्पताल ले गया और प्राथमिक उपचार कराया। 

पुलिस ने आरोपित के घर दबिश मगर तीनों हैं फरार

इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रविवार को दोपहर दो बार दबिश दी, लेकिन आरोपितों के घर में ताला बंद था। छात्रा के भाई का कहना है कि मनचलों ने छात्राओं का राह चलना दुश्वार कर दिया है। वे कोचिंग आने-जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं। प्रभारी कोतवाल कमलेश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.