Move to Jagran APP

Prayagraj के शाहगंज में युवक को मारी गोली, Instagram पर कमेंट के चक्कर में झगड़ा, हमलावरों को खोज रही पुलिस

जरा जरा सी बात पर वारदात से पुलिस भी परेशान है। पुलिस एक घटना का अनावरण कर नहीं पाती कि दूसरी घटना हो जाती है। रविवार दोपहर शहर के शाहगंज इलाके में हुई जहां इंस्टाग्राम पर कमेंट करने पर हुए झगड़े में आबिद उर्फ राजू को गोली मार दी गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 05:12 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 05:12 PM (IST)
Prayagraj  के शाहगंज में युवक को मारी गोली, Instagram पर कमेंट के चक्कर में झगड़ा, हमलावरों को खोज रही पुलिस
पुलिस की दो टीम मोहल्ले में हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। जरा जरा सी बात पर वारदात होने से पुलिस भी परेशान है। पुलिस एक घटना का अनावरण कर नहीं पाती कि दूसरी घटना हो जाती है। ऐसी ही एक घटना रविवार दोपहर शहर के शाहगंज इलाके में हुई जहां इंस्टाग्राम पर कमेंट करने पर हुए झगड़े की वजह से एक युवक आबिद उर्फ राजू के सिर में दो गोली मार दी गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। राजू की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस टीम मोहल्ले में हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

loksabha election banner

हमलावर घायल युवक के ही मोहल्ले के रहने वाले

शाहगंज थाना क्षेत्र के दायराशाह अजमल मोहल्ले में आबिद उर्फ राजू को रविवार दोपहर घेरकर सिर में दो गोली मार दी गई। उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि अभी तक कि छानबीन में इंस्टाग्राम पर कमेंट करने पर झगड़े की बात सामने आ रही है। हालांकि शुरू में झगड़े का कारण पैसों के लेनदेन का विवाद पता चला था। गोली मारने वाले भी मोहल्ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की गई लेकिन कोई मिला नहीं। हमलावरों के परिवार के दो लोगों को पुलिस थाने ले गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.