Move to Jagran APP

करछना के भीरपुर में युवक की हत्‍या, सिर पर गहरे चोट के निशान मिले Prayagraj News

उसे घरवाले ढूंढ ही रहे थे कि बुधवार की सुबह भीरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बरम की मोरी के पास मुख्‍य सड़क से थोड़ा हटकर एक युवक को लोगों ने पड़ा देखा। उसकी मौत हो चुकी थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 03:34 PM (IST)
करछना के भीरपुर में युवक की हत्‍या, सिर पर गहरे चोट के निशान मिले Prayagraj News
करछना के भीरपुर में युवक की हत्‍या, सिर पर गहरे चोट के निशान मिले Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शहर से करीब 25 किमी यमुनापार इलाके के करछना में युवक की हत्‍या कर दी गई। हत्‍यारों ने उसके सिर पर गहरे वार किए थे। इसका अंदाजा उसकी लाश को देखकर लगाया गया। क्‍योंकि उसके सिर में गहरे जख्‍म के निशान हैं। उसकी पहचान करछना थाना क्षेत्र के भीरपुर पुलिस चौकी के बस्‍तर गांव के बबलू भारतीय के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया और परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ की।

loksabha election banner

टाटा मैजिक गाडी चलाता था बबलू

भीरपुर चौकी के बस्‍तर गांव का रहने वाला 35 वर्षीय बबलू भारतीय स्‍वर्गीय मोती लाल भारतीय का पुत्र था। बबलू भीरपुर में सरिया और सीमेंट की दुकान में टाटा मैजिक गाडी चलाता था। बताते हैं कि बबलू मंगलवार की रात में घर नहीं लौटा। परेशान घर के लोगों का उससे संपर्क भी नहीं हो सका।

भीरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बरम की मोरी के पास मिला शव

उसे घरवाले ढूंढ ही रहे थे कि बुधवार की सुबह भीरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बरम की मोरी के पास मुख्‍य सड़क से थोड़ा हटकर एक युवक को लोगों ने पड़ा देखा। पास जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। सिर पर गहरे जख्‍म के निशान भी दिखे। थोड़ी ही देर में वहां सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिवार के सदस्‍यों के साथ ही पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या कर लाश फेंक दी गई है।

बबलू की हत्‍या से पत्‍नी व दो बच्‍चे गमगीन

हत्‍या कर बबलू का शव मिलने की जानकारी मिलने पर उसकी पत्‍नी मंजू और 17 वर्षीय पुत्र अमन बिलखते हुए घटनास्‍थल पर पहुंचे। बबलू की एक पुत्री भी है, जिसकी शादी हो चुकी है।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.