Move to Jagran APP

नवाबगंज में युवक की हत्‍या, पुलिस कस्‍टडी में मौत का आरोप, अधिकारियों के समझाने पर माने परिजन Prayagraj News

धान के खेत में युवक का शव मिला। हत्‍या कर लाश फेंकी गई थी। परिजनों ने पुलिस कस्‍टडी में मौत होने का आरोप लगाया है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी उन्‍हें समझाने पहुंचे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 05:22 PM (IST)
नवाबगंज में युवक की हत्‍या, पुलिस कस्‍टडी में मौत का आरोप, अधिकारियों के समझाने पर माने परिजन Prayagraj News
नवाबगंज में युवक की हत्‍या, पुलिस कस्‍टडी में मौत का आरोप, अधिकारियों के समझाने पर माने परिजन Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नवाबगंज थाना क्षेत्र में फिर एक हत्‍या हो गई। इस बार दीपक मिश्र 35 को जान से मारकर धान के खेत में लाश फेंक दी गई। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो सैकड़ों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने पुलिस कस्‍टडी में युवक की हत्‍या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस को परिजनों ने शव को कब्‍जे में नहीं लेने दिया है। शव को ले जाने में पुलिस और ग्रामीणों में नोकझोक हुई। जानकारी होने पर सोरांव के सीओ अमित श्रीवास्‍तव और एसडीएम अनिल चतुर्वेदी पहुंचकर परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर आश्‍वासन दिया। अभी कुछ देर पहले ग्रामीणों का आक्रोश शात हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया। एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

धान के खेत में दीपक की मिली लाश

आनापुर के भीटी गांव निवासी प्रमोद मिश्र का एकलौता पुत्र दीपक मिश्रा था। वह मंगलवार से घर से लापता था।  सुबह दैनिक क्रिया को जाने वाले ग्रामीणों ने दीपक का शव आइकेएम इंटर काॅलेज आनापुर के पीछे धान के खेत में मिला। ग्रामीणों ने उसकी पहचान की और परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। वहां रोते-बिलखते परिजन भी पहुंच गए। बताते हैं कि दीपक के सिर पर चोट के निशान थे। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। परिजन ने पुलिस कस्‍टडी में मौत का आरोप लगाया है।

दीपक मिश्र घर से लापता हो गया था

 दीपक मिश्रा मंगलवार से घर से लापता था। उसके पिता प्रमोद मिश्र ने बताया कि उसकी खोजबीन की जा रही थी। उन्‍हें पता चला कि पुलिस कस्‍टडी में है। इस पर वह मंगलवार की शाम को आनापुर पुलिस चौकी गए थे। प्रमोद का आरोप है कि वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया था कि किसी मामले में दीपक को पकड़ा गया है, सुबह उसे छोड़ दिया जाएगा। वहीं सुबह उसकी खेत में लाश मिली। उन्‍होंने पुलिस कस्‍टडी में हत्‍या की बात कह रहे हैं। अब पुलिस कह रही है कि पुलिस इसी के नाम का दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा था।

 

 परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल

दीपक मिश्र की मौत से परिजन शोक संतृप्‍त हैं। दीपक की मां श्याम देवी तथा छह बहनें शालू, शालिनी, रागनी, कामनी, शीला व शल्लो का रो-रोकर हाल बेहाल है। वहीं दीपक की पत्नी बबिता व दो बच्चे मयंक और परी की आंखों से भी आंसू नहीं रुक रहे हैं।

 

बोले सीओ सोरांव

सीओ सोरांव अमित श्रीवास्‍तव का कहना है कि आनापुर पुलिस चौकी में गोकशी के कुछ आरोपितों को पुलिस थाने लाई थी। वहीं मंगलवार की शाम को दीपक के परिजन भी उसका पता लगाते हुए चौकी पहुंचे। वहां सिपाहियों से पूछा कि किसी को पकड़ा है क्‍या। इस पर सिपाहियों ने हामी भरी। हालांकि परिजनों ने पकड़े गए लोगों का नाम नहीं पूछा। जबकि पकड़े गए लोगों में दीपक नहीं था। यही कन्‍फयूजन से परिजन पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.