Move to Jagran APP

खुल्‍दाबाद में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, घर में मचा कोहराम Prayagraj News

खुल्‍दाबाद पुलिस का कहना है कि प्रारं‍भिक जांच में पता चला है कि वह अत्‍याधिक शराब पीता था। इस बात को लेकर उसका अपने स्‍वजनों से अक्‍सर विवाद होता रहता था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 12:26 PM (IST)
खुल्‍दाबाद में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, घर में मचा कोहराम Prayagraj News
खुल्‍दाबाद में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, घर में मचा कोहराम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। खुल्‍दाबाद थानाक्षेत्र के कर्बला मोहल्‍ले में शुक्रवार आधी रात तीस वर्षीय शुत्रघ्‍न पुत्र सत्‍येंद्र कुमार विश्‍वकर्मा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह घर के लोग उसे जगाने गए तो उसका शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। यह देख कर स्‍वजन चीख पडे। घर में कोहराम मचा देख आसपास के लोग आ गए। सूचना पर खुल्‍दाबाद पुलिस पहुंची। खुल्‍दाबाद पुलिस का कहना है कि प्रारं‍भिक जांच में पता चला है कि वह अत्‍याधिक शराब पीता था। इस बात को लेकर उसका अपने स्‍वजनों से अक्‍सर विवाद होता रहता था। आशंका है कि इसी वजह से उसने फांसी लगाकर जान दे दी। 

loksabha election banner

प्रतियोगी छात्र ने कर ली खुदकशी

 कौशांबी से आकर साउथ मलाका में रहने वाले प्रतियोगी छात्र ने नाकामी की वजह से शुक्रवार सुबह फांसी लगा ली। पता चलने पर पुलिस पहुंची और परिजनों को खबर दी। परिवार के लोगों ने घटना पर शक जताया लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला खुदकशी का है। कौशांबी में मंझनपुर के उनौ गांव निवासी रामसुमेर पांडेय का 26 वर्षीय पुत्र अभिषेक पांडेय यहां साउथ मलाका मोहल्ले में किराए के कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। उसके साथी का एक सरकारी सेवा में चयन हो गया मगर अभिषेक नाकाम रहा। इसी वजह से वह दुखी था। शुक्रवार को वह देर तक कमरे से नहीं निकला तो लोगों को संदेह हुआ। खबर पाकर पुलिस पहुंची तो पता चला कि फांसी पर लटका है। पुलिस ने फोन से उसके परिवार को सूचना दी और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.