Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में सपा नेता के भाई की संदिग्‍ध हालत में मौत, फोन पर बात कर घर से निकले थे, लहूलुहान मिला शव

पट्टी तथा आसपुर देवसरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस के जरिए सीएचसी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सपा नेता के भाई की मौत की सूचना पर पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजवाया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 03:07 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 03:07 PM (IST)
प्रतापगढ़ में सपा नेता के भाई की संदिग्‍ध हालत में मौत, फोन पर बात कर घर से निकले थे, लहूलुहान मिला शव
प्रतापगढ़ में सपा नेता के भाई का खून से लथपथ शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। पुलिस जांच में जुटी।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सपा नेता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सड़क के किनारे शव मिलने की सूचना पर पट्टी व आसपुर देवसरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा है।

loksabha election banner

दोस्‍त का फोन आने के बाद घर से निकले थे

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के डाही गांव निवासी सुरेश वर्मा समाजवादी पार्टी के पट्टी विधानसभा सचिव है । उनके भाई प्रमोद वर्मा पुत्र शालिक राम वर्मा 35 बीते बुधवार को दवा के लिए इलाहाबाद गए थे। रात 11:00 बजे वह अपनी ससुराल कोहरांव पहुंचे थे जहां उनके मोबाइल पर उनके मित्र का फोन आया जिसने उन्हें ढकवा मोड बुलाया। तो ससुराल से बाइक लेकिन निकल गए।

खून लथपथ सड़क के किनारे पड़ा था शव

सुबह 3:00 बजे करीब स्‍वजनों तथा ससुराल में सूचना पहुंची की पट्टी ढकवा मार्ग पर अतरौरा गौशाला के निकट सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है। बगल में उसकी बाइक भी है। जिसकी पहचान प्रमोद वर्मा के रूप में हुई।

पुलिस जांच में जुटी

सूचना पर पट्टी तथा आसपुर देवसरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस के जरिए सीएचसी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया सपा नेता के भाई की मौत की सूचना पर पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजवाया है। मृतक प्रमोद की मौत सड़क हादसे में हुई या फिर अन्य किसी कारण से यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.