Move to Jagran APP

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की टक्कर से युवक की चली गई जान

युवक अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था तभी यह अनहोनी हो गई। पता चला है कि ग्राम सभा धुमाई निवासी 23 साल का राजकुमार भैरव बाबा स्थल पर लगने वाले विशाल मेला में दोस्तों के साथ आया था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 07:24 PM (IST)
राजकुमार दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था तभी यह अनहोनी हो गई।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। पड़ोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली इलाके के नगर पंचायत अझुवा के पास स्थित भैरव बाबा के पास दिल्ली-हावड़ा मार्ग पर डाउन लाइन पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। आसपास मौजूद रहे लोगों का कहना है कि युवक अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था तभी यह अनहोनी हो गई। पता चला है कि ग्राम सभा धुमाई निवासी 23 साल का राजकुमार भैरव बाबा स्थल पर लगने वाले विशाल मेला में दोस्तों के साथ आया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजकुमार के साथ उसके दो मित्र थे। वे तीनों सुपरफास्ट ट्रेन उड़ीसा सम्पर्क क्रांति ट्रेन को आता देख ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे तभी राजकुमार को टक्कर लगी। उसके बाकी दोनों मित्र साफ बच गए।

loksabha election banner

बेकाबू गाड़ी ​की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

कौशांबी जनपद में ही थाना कोखराज के बिसारा पेट्रोल पंप के पास दोपहर में थाना मंझनपुर के गांव अम्मावा पश्चिम जा रहा पल्सर बाइक सवार 32 वर्षीय इंद्रपाल पुत्र जगन्नाथ की अज्ञात गाड़ी से टक्कर होने से मौत हो गई। बताया गया कि इंद्रपाल अपनी बहन के घर अन्नाए गांव थाना कोखराज रविवार को गया था। वहां से इंद्रपाल वापस गांव अम्मावा पश्चिम वापस जा रहा था तभी बिसारा पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। इंद्रपाल के चार बच्चों में एक लड़की व तीन लड़के हैं। परिवार गमगीन है।

संदिग्ध हालात में युवती की मौत

सराय अकिल कोतवाली क्षेत्र के जुगराजपुर गांव में मंगलवार सुबह एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। जुगराजपुर निवासी 45 वर्षीय कंगना तिवारी पत्नी दयाकांत तिवारी की मंगलवार सुबह रहस्यम परिस्थितियों में मौत होने की खबर फैली तो आसपास के लोग जुट गए। खबर मिली तो कंगना की बहन ने फोन से कंट्रोल रूम को संदिग्ध मौत की जानकारी दी। मगर पुलिस के पहुंचने तक ससुराल वालों ने शव का दाह संस्कार कर दिया था। पुलिस पहुंची तो चिता पर शव जल चुका था और परिवार के लोग भी जा चुके थे। ग्राम प्रधान का कहना है कि मौत का कारण बीमारी है जबकि यह भी कहा जा रहा है कि मौत के पीछे घरेलू कलह है और कंगना ने फांसी लगा ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.