Move to Jagran APP

कैंट में दिनदहाड़े युवक को किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस Prayagraj News

देखते ही देखते युवकों ने उसे घसीटकर कार में बैठाया और लेकर चले गए। अनहोनी की आशंका पर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 09:01 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 09:01 PM (IST)
कैंट में दिनदहाड़े युवक को किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस Prayagraj News
कैंट में दिनदहाड़े युवक को किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  कैंट थाना क्षेत्र के अशोक नगर मुहल्ले में बुधवार दोपहर युवक का अपहरण हो गया। यह सूचना मिलते ही सीओ समेत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की जिसमें यही पता चला कि मामला 50 हजार के लेनदेन का व घटना में मुंबई की कार का इस्तेमाल हुआ है।

prime article banner

कार सवार युवकों ने किया अगवा

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि दोपहर में एक कार से तीन युवक आए। कोल्डडिंक लेकर पीने लगे। मुंबई की गाड़ी का नंबर देख दुकानदार ने आने का मकसद पूछा। युवकों ने बताया कि एक शख्स ने 50 हजार रुपये लिए हैं, उसी को फोन कर बुलाया है। कुछ देर बाद युवक आया, पहले बातचीत फिर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते युवकों ने उसे घसीटकर कार में बैठाया और लेकर चले गए। अनहोनी की आशंका पर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। सीओ, इंस्पेक्टर और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची।

मुंबई के थाणे से खरीदी गई है कार

सीसीटीवी फुटेज से कार का सुराग मिला। मुंबई पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि कार थाणे से खरीदी गई है जो अंधेरी ईस्ट स्थित योगेश ट्रेवल एजेंसी में चलती है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में अपहरणकर्ता बोलचाल से स्थानीय लग रहे थे। वह किसी गांव में रहते हैं, इसके बारे में भी जानकारी मिली है। लॉकडाउन के दौरान मुंबई से तमाम कार व टैक्सी आई हैं। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK