Move to Jagran APP

प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News

भीम के गले पर निशान देख अनुमान लगाया गया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। वहीं उसके मुंह से खून निकला हुआ था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 10:26 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 04:55 PM (IST)
प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News
प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने हत्‍या के वारदात को अंजाम दिया। इस बार हत्‍यारों का शिकार एक युवक नवाबगंज थाना क्षेत्र में बना। मंगलवार की रात में अपने आम के बाग की रखवाली करने गए युवक की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। सुबह जानकारी होने पर गांव में हो-हल्‍ला मचा। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने वारदात स्‍थल की जांच-पड़ताल के बाद युवक के शव को कब्‍जे में ले लिया। फिलहाल हत्‍या किसने और क्‍यों की, ये किसी को पता नहीं है। पुलिस ने युवक के परिवार के लाेगों से भी पूछताछ की।

loksabha election banner

रात में पिता खाना देने गए तो वह झोपड़ी में था, सुबह मिला शव

नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शहावपुर निवासी राम सेवक सरोज ने राजा अखिल प्रताप सिंह के आम के बाग को खरीदा था। मंगलवार की रात में राम सेवक का 20 वर्षीय पुत्र भीम सरोज बाग की रखवाली करने के लिए गया था। राम सेवक रात में 10 बजे बेटे भीम के लिए भोजन लेकर गए थे तो वह बाग में बनी झोपड़ी में मौजूद था। खाना देकर वह घर चले आए। 

गला दबाकर भीम को मारा गया, मुंह से खून निकला था

राम सेवक जब सुबह बाग में गए तो गए उधर तो भीम मृत अवस्‍था में पड़ा हुआ था। उनके च‍ीखने-चिल्‍लाने पर अन्‍य ग्रामीण भी वहां पहुंचे। भीम के गले पर निशान देख अनुमान लगाया गया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। वहीं उसके मुंह से खून निकला हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। नवाबगंज पुलिस आई और शव कब्‍जे में ले लिया। उधर परिवार के अन्‍य लोग भी बिलखते हुए वहां पहुंचे। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही वारदात स्‍थल का भी निरीक्षण किया। हालांकि अभी ऐसा कोई क्‍लू नहीं मिल सका है, जिससे हत्‍यारों के विषय में कोई जानकारी मिलती।

जमीनी विवाद में दो पक्ष भिड़े

थरवई थानाक्षेत्र के देवापुर गांव में जमीनी विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। देवापुर निवासी दलजीत सिंह व पड़ोसी आनंद सिंह में जमीन को लेकर अरसे से विवाद है। दलजीत सुबह फर्श बनवा रहा था। इसी बीच आनंद आया और उसे काम रोकने को कहा। दलजीत ने काम नहीं रोका तो आनंद गाली गलौज करने लगा। दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाना उठा लाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.