Move to Jagran APP

कौशांबी के पिपरी में महिला की सिर कूचकर हत्या, घर में घुसकर की गई वारदात Prayagraj News

जिस कमरे में महिला की हत्‍या हुई वहां आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है। शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस तहकीकात कर रही है। वारदात के समय घर में अकेले रहे बेटे से पुलिस ने पूछताछ की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 08:12 AM (IST)
कौशांबी के पिपरी में महिला की सिर कूचकर हत्या, घर में घुसकर की गई वारदात Prayagraj News
कौशांबी के पिपरी में महिला की सिर कूचकर हत्या, घर में घुसकर की गई वारदात Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव में घर के भीतर सो रही महिला की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। घर में अकेले रहे बेटे से पुलिस ने पूछताछ की। महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कातिलों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोने गई थी रामसखी

मखऊपुर निवासी धनराज सिंह यादव की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी 55 वर्षीय पत्नी रामसखी बेटों के साथ घर में रहती थी। उसके चार पुत्र हैं। हेमंत कुमार, अंकुश यादव, समर सिंह व मूकबांधिर सावंत हैं। बड़ा बेटा हेमंत दिल्ली में रहकर प्राइवेट जाॅब करता है । करारी के पचंभा निवासी बहू महीने भर से मायके में है। दूसरा मूकबधिर बेटा सावन मंझनपुर स्थित एक स्कूल में पढ़ाई करता है। रामसखी मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोने चली गई। बेटा अंकुश नीचे वाले कमरे में सो रहा था। बेटा समर ङ्क्षसह किसी वैवाहिक कार्यक्रम में गया था।

अंदर से बंद थी दरवाजे की कुंडी, रक्तरंजित पड़ा था शव

रात में अज्ञात कातिलों ने रामसखी के सिर पर भारी हथियार से वार कर हत्या की। अंकुश के मुताबिक सुबह करीब छह बजे वह नींद से जागा और ऊपर गया तो मां को आवाज लगाई। जवाब न मिलने पर उसने खिड़की से झांक कर देखा तो खून से लथपथ रामसखी का शव पड़ा हुआ था। रोने-चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी व ग्रामीण आ गए। किसी तरह अंदर से बंद कुंडी खोलकर ग्रामीण पहुंचे। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक समेत सीओ व कोतवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट टीम ने भी घटनास्थल पर कई जगह अंगुष्ठ छाप आदि एकत्रित किया। जानकारी होने पर वैवाहिक कार्यक्रम से समर भी आ गया। पुलिस अफसरों ने अंकुश से पूछताछ की तो वह कातिलों के बारे में कुछ नहीं बता सका। वह सिर्फ इतना ही बता पाया कि रात करीब साढ़े 12 बजे कुछ आहट सुनाई पड़ी लेकिन उसने नजरंदाज कर दिया। महिला के कपड़े फटे हुए थे। कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

अंकुश का मां से अक्सर होता था झगड़ा

वहीं ग्रामीणों ने पुलिस अफसरों को यह भी बताया कि अंकुश का अपनी मां से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। सोमवार की शाम को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। अंकुश को लेकर थाने पहुंची पुलिस पूछताछ कर रही है।

बोले पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक

पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अतुल सिंह कहते हैं कि महिला की हत्या सिर कूचकर की गई है। कातिल कौन है, इस बारे में फिलहाल कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। ग्रामीणों के अलावा बेटे से पूछताछ की जा रही है। मृतका के भाई रमाकांत निवासी पैगंबरपुर पूरामुफ्ती की तहरीर पर अज्ञात कातिलों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.