Move to Jagran APP

नशेड़ी पति करता था बेेेेटी से अश्लील हरकत, पत्नी ने पीटकर मारने के बाद खुद को किया कौशांबी पुलिस के हवाले

पड़ोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली इलाके के काजीपुर गांव में एक व्यक्ति की रविवार को हत्या कर दी गई। आरोप है कि पत्नी ने ही लाठी से पीटकर उसे मार डाला। रोज रोज के झगडे़ से आजिज आकर उसनेे यह अपराध किया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 06:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 06:32 PM (IST)
नशेड़ी पति करता था बेेेेटी से अश्लील हरकत, पत्नी ने पीटकर मारने के बाद खुद को किया कौशांबी पुलिस के हवाले
पत्नी ने ही लाठी से पीटकर उसे मार डाला। रोज रोज के झगडे़ से आजिज आकर उसनेे यह अपराध किया।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली इलाके के काजीपुर गांव में एक व्यक्ति की रविवार को हत्या कर दी गई। आरोप है कि पत्नी ने ही लाठी से पीटकर उसे मार डाला। रोज रोज के झगड़े 

loksabha election banner

और बेटी के साथ नशे में आपत्तिजनक हरकत करते रहने की वजह से आजिज आकर उसनेे यह अपराध किया। महिला नेे पुलिस के सामने गुनाह कुबूल भी कर लिया है। उसेे गिरफ्तार कर लिया गया है।   

नशे में रोज करता था मारपीट, आजिज आ गई थी महिला

सैनी कोतवाली इलाके के काजीपुर गांव में रविवार को अधेेेेड़ उम्र व्यक्ति को लाठी से पीटकर मार डाला गया। आसपास के लोग जुटे तो सैनी थाने की पुलिस भी पहुंची। महिला ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी सकते में रह गई। महिला का आरोप है कि पति शराब के नशेे में घर आकर उससे झगड़ा करता और पिटाई भी कर देता। नशे में वह अपनी बेटी के साथ भी अश्लील हरकत करता था। बेटी के साथ इस हरकत का विरोध करने पर वह मारपीट करता था। रविवार को भी उसने दिन में भी ऐसा ही किया तो त्रस्त हो चुकी महिला ने उस पर लाठी से हमला कर दिया। उसे मारने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब घटना की जांंच और पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.