Move to Jagran APP

गंगापार के सरायइनायत में चाकू से वारकर महिला की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

वह घर के सामने मवेशियों को चारा दे रही थी। पड़ोसी अचानक पहुंचा और चाकू से उस पर कई वार किए। इससे महिला की मौत हो गई। आरोपित को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 05:18 PM (IST)
गंगापार के सरायइनायत में चाकू से वारकर महिला की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News
गंगापार के सरायइनायत में चाकू से वारकर महिला की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। गंगापार के सरायइनायत थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह महिला को जान से मार दिया गया। देवरिया गांव में पड़ोसी ने मामूली विवाद में वारदात को अंजाम दिया। उसने चाकू से कई वार महिला पर किए। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी और कुछ ही क्षणों में उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपित को ग्रामीणाें ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में मौके पर पुलिस अधिकारियों ने भी पहुंचकर जांच-पड़ताल और लोगों से पूछताछ की।  

prime article banner

घर के सामने मवेशियों को चारा दे रही थी महिला

देवरिया गांव में अभयराज अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की सुबह उनकी पत्‍नी की फूला देवी 53 से पड़ोसी का किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। इसके बाद माहौल शांत था। इसके बाद फूला देवी घर के सामने जानवरों को चारा दे रही थी। इसी दौरान जिससे विवाद हुआ था, वह पड़ोसी पीछे से फूला देवी के पास आया। जब तक वह कुछ समझ पाती, उसने चाकू से उसके गर्दन पर वार कर दिया। इससे फूला देवी जमीन पर गिर गई। इसके बाद पड़ोसी ने एक के बाद कई वार उस पर किए। इससे वह लहूलुहान हो गई। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा

फूला देवी की चीख-पुकार सुनकर वहां परिवार के सदस्‍यों के साथ ही ग्रामीण जुटने लगे। लोगों को अपनी ओर आता देख आरोपित चाकू लेकर भागने लगा। माजरा समझने के बाद खून लगा चाकू लेकर भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस को सुपुर्द कर दिया। ग्रामीणों में इस वारदात से आक्रोश व्‍याप्‍त है। कुछ ग्रामीणों की मानें तो आरोपित मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस उसे थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK