Move to Jagran APP

Road Accident in Kaushambi : प्रयागराज से सगाई समारोह में जा रही थी महिला, रास्ते में ट्रक ने छीनी जिंदगी

कौशांबी जनपद में रविवार को दो अलग दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए। कोखराज इलाके के ककोढ़ा गांव के पास हाइवे पर ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की जान चली गई जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 05:13 PM (IST)
Road Accident in Kaushambi : प्रयागराज से सगाई समारोह में जा रही थी महिला, रास्ते में ट्रक ने छीनी जिंदगी
कौशांबी जनपद में रविवार को दो अलग दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में रविवार को दो अलग दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए। कोखराज इलाके के ककोढ़ा गांव के पास हाइवे पर ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की जान चली गई जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया। इसी इलाके में एक बोलेरो जीप बेकाबू होकर पलटने से ड्राइवर जख्मी हुआ।

loksabha election banner

पीछे से मौत बनकर आया ट्रक

पहली घटना सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे की है। प्रयागराज के करेली में रहने वाले मोहम्मद इदरीस की पत्नी रेहाना बेगम (55 वर्ष) अपने बेटे सलीम के साथ स्कूटी पर कौशाबी जनपद के सैनी थाना के गनपा गांव में एक सगाई समारोह में शामिल होने जा रही थीं। उनकी स्कूटी कोखराज के ककोढा गांव के समीप पहुंची तभी कानपुर की तरफ जा रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। रेहाना सड़क पर गिरीं तो ट्रक उन्हें रौंदते हुए आगे निकल गया। रेहाना की वहीं मौत हो गई तथा स्कूली चला रहा बेटा सलीम भी घायल हो गया। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को सील किया। सलीम का इलाज कराया गया।इस अनहोनी की खबर मिली तो करेली के साथ ही गनपा गांव से भी परिवार के लोग और रिश्तेदार पहुंच गए। सगाई जैसे खुशी के मौके पर इस घटना के बाद मातम पसर गया। 

अनियंत्रित बोलेरो पलटी चालक हुआ घायल

दूसरी घटना भी कौशांबी में कोखराज इलाके की है।  चंदवारी तिराहे के समीप हाईवे पर एक अनियंत्रित बोलेरो जीप पलट गई जिसमें चालक घायल हो गया। पुलस ने बताया कि चंदवारी तिराहे पर प्रयागराज की तरफ से कानपुर की ओर जा रही एक बोलेरो स्टेयरिंग फेल होने के बाद ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। राहगीरों ने पलटी गाड़ी में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर राजू मामूली रूप से घायल हो गया। फिर क्रेन बुलाकर जीप को वहां से हटाया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.