Move to Jagran APP

प्रयागराज में रोड चौड़ीकरण में टूटी पाइप लाइन, 500 घरों में जलसंकट

तेलियरगंज तिराहे से बालसन चौराहे तक रोड चौड़ीकरण का काम हो रहा है। एमएनएनआइटी के गंगा और यमुना गेट के बीच पानी की पाइप लाइन और सीचर चैंबर लापरवाही के चलते जेसीबी से टूट गया। इससे शिलाखाना मलिन बस्ती के करीब पांच सौ घरों की जलापूर्ति ठप हो गई है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 05:55 PM (IST)
प्रयागराज में रोड चौड़ीकरण में टूटी पाइप लाइन, 500 घरों में जलसंकट
तेलियरगंज में एमएनएनआइटी गेट के सामने टूटी पानी की पाइप लाइन।

प्रयागराज, जेएनएन। लोक निर्माण विभाग के एनएचएआई खंड द्वारा रोड चौड़ीकरण के दौरान शनिवार को तेलियरगंज में मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआइटी) गेट के सामने पानी की पाइप लाइन और सीवर लाइन टूट गई। इससे करीब पांच सौ घरों में जलापूर्ति ठप हो गई। पानी न मिलने से प्रभावित क्षेत्र के लोगों ने नाराजगी जताई। क्षेत्रीय पार्षद ने मामले की शिकायत डीएम से की हैं। 

loksabha election banner

एमएनएनआइटी के पास चल रहा है रोड चौड़ीकरण का काम

तेलियरगंज तिराहे से बालसन चौराहे तक रोड चौड़ीकरण का काम हो रहा है। एमएनएनआइटी के गंगा और यमुना गेट के बीच पानी की पाइप लाइन और सीचर चैंबर लापरवाही की चलते बुलडोजर (जेसीबी) से टूट दिया। इससे शिलाखाना मलिन बस्ती के करीब पांच सौ घरों की जलापूर्ति ठप हो गई है। इससे लोगों को पेयजल संकट झेलना पड़ रहा है। मार्ग पर जलभराव होने से आवागमन पर भी असर पड़ा।

पार्षद मुकुंद तिवारी ने डीएम से की शिकायत

पार्षद मुकुंद तिवारी ने पहले इसकी शिकायत गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के महाप्रबंधक से की। उनका आरोप है कि महाप्रबंधक द्वारा समस्या का निराकरण न कराने पर डीएम भानुचंद्र गोस्वामी से शिकायत की। कार्य में हो रही घोर लापरवाही से भी उन्हें अवगत कराया। डीएम ने समस्या का तत्काल निस्तारण करने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.