Move to Jagran APP

प्रयागराज में पकड़ा गया बदमाश शातिर है, युवतियों को ऐसे फंसाता था प्रेमजाल में फिर ऐंठता था रुपये

गिरफ्तार शातिर लाइफ एप के माध्यम से युवतियों से बात करता था। इसमें जो बात करने से मना कर देतीं या बार-बार फोन करने पर फटकारतीं ऐसी युवतियों से वह बात नहीं करता था। वहीं जो कोई विरोध नहीं करती थीं उनके यह लगातार बात करता था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 11:05 AM (IST)
प्रयागराज में पकड़ा गया बदमाश शातिर है, युवतियों को ऐसे फंसाता था प्रेमजाल में फिर ऐंठता था रुपये
प्रयागराज में पकड़ा गया शातिर बदमाश अपने को इंजीनियर बताकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसाता था।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला बेहद ही शातिर है। पुलिस ने उसे पकड़कर जब पूछताछ की तो पता चला कि उसने दो-तीन और युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाया था। उसने बताया कि पहले वह बातचीत करता और फिर धीरे-धीरे युवतियों को प्रेमजाल में फंसा लेता। आडियो रिकार्डिंग को वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लेकमेलिंग शुरू कर देता था।

loksabha election banner

लाइफ एप के माध्यम से बनाता था शिकार

गिरफ्तार शातिर लाइफ एप के माध्यम से युवतियों से बात करता था। इसमें जो बात करने से मना कर देतीं या बार-बार फोन करने पर फटकारतीं, ऐसी युवतियों से वह बात नहीं करता था। वहीं जो कोई विरोध नहीं करती थीं, उनके यह लगातार बात करता था। अपने को इंजीनियर बताता था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी करता था फोन

धूमनगंज पुलिस ने शातिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और उसकी तलाश में जुट गई तो उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया था। हालांकि कुछ ही दिन बाद धूमनगंज की रहने वाली उस युवती को दूसरे मोबाइल नंबर से फिर फोन किया। धमकी दी कि उसका कोई कुछ नहीं कर पाएगा। रिपोर्ट वापस नहीं ली तो उसकी वीडियो और फोटो वायरल कर देेगा। इसकी भी जानकारी पुलिस को दी गई और फिर जांच का दायरा बढ़ दिया गया था।

आप भी जानें, क्या था पूरा मामला

धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की जान पहचान करीब एक वर्ष पहले लाइफ एप के माध्यम से मोहित सिंह पुत्र कुंवर बहादुर सिंह निवासी अमनिकापुर सहाउद्दीनपुर थाना करौंदी कला जनपद सुल्तानपुर से हुई थी। इसके बाद दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी थी। इधर तीन माह पहले मोहित ने उसे फोन कर कहा कि उसकी बातचीत की रिकार्डिंग उसके पास है। वह इसे वायरल कर देगा। यह सुनकर युवती घबरा गई। मोहित ने इसी का फायदा उठाया और वीडियो कालिंग कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। वह उससे दो लाख रुपये की मांग कर रहा था। अन्यथा वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। मंगलवार को युवती ने उसे रुपये देने के लिए मुंडेरा चुंगी के पास बुलाया और फिर पुलिस ने मोहित को गिरफ्तार कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.