Move to Jagran APP

शातिर ने ADG की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई, गरीबों की मदद को रकम भी मांगी Prayagraj News

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है। फेसबुक को ईमेल भेजकर जानकारी मांगी गई है। जल्‍द ही शातिर को पकड लिया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 07:47 AM (IST)
शातिर ने ADG की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई, गरीबों की मदद को रकम भी मांगी Prayagraj News
शातिर ने ADG की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई, गरीबों की मदद को रकम भी मांगी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। एक शातिर ने एडीजी जोन प्रेम प्रकाश को भी नहीं छोड़ा। उसने एडीजी जोन के नाम से फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल तक बना डाली। इतना ही नहीं, इसके माध्‍यम से उसने ठगी भी की। इस फर्जी प्रोफाइल से शातिर ने लोगों से असहायों की मदद के लिए पैसे देने की अपील कर रहा है। इस प्रोफाइल से कई लोगों को मैसेज भेजकर एकाउंट में पैसे डालने के लिए कहा गया। कुछ लोगों को ने इसकी जानकारी एडीजी को दी। एडीजी ने बताया कि उन्होंने किसी को ऐसा मैसेज ही नहीं भेजा था। इसके बाद एडीजी ने फर्जी फेसबुक प्रोफाइल से ठगी की जानकारी एसपी क्राइम को दी गई।

loksabha election banner

एसपी क्राइम को दी मामले की जानकारी, क्राइम ब्रांच जांच में जुटी

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है। फेसबुक को ई मेल भेजकर जानकारी मांगी गई है कि यह प्रोफाइल किस मेल आइडी से और किस कंप्यूटर से तैयार की गई है। शातिर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

लाक डाउन उल्लंघन में चार गिरफ्तार

लाक डाउन के उल्लंघन में लालापुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने रविवार को बसहरा तरहार के पास झुण्ड में बैठे छह लोगों को देखा। पुलिस को देखकर सभी भागने लगे, जिस पर चार को पकड़ लिया गया। इसमें साकेंद्र कुमार, संजय, अखिलेश कुमार, संतोष कुमार शामिल हैं। वहीं, पुलिस के हत्थे चढ़े छह जुआ मऊआइमा कस्बा चौकी इंचार्ज अजीत सिंह, एसआइ रजनीकांत, सिपाही हिसामुद्दीन, सुरेश यादव ने ग्राम बटहा और सेमरी के बीच खेत में जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया। जामा तलाशी में नौ सौ रुपये व ताश के पत्ते बरामद हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.