Move to Jagran APP

देश भर में वाहन चोरी के डेढ़ सौ से ज्यादा मामलों में आरोपित गैंग का सरगना गिरफ्तार Prayagraj News

क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक श्रवण निगम ने अपनी टीम के साथ दोनों शातिर अपराधियों को चोरी की कार के साथ पकड़ा है।अली प्रतापगढ़ में मांधाता के बेलखरा गांव का रहने वाला है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 01:54 PM (IST)
देश भर में वाहन चोरी के डेढ़ सौ से ज्यादा मामलों में आरोपित गैंग का सरगना गिरफ्तार Prayagraj News
देश भर में वाहन चोरी के डेढ़ सौ से ज्यादा मामलों में आरोपित गैंग का सरगना गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। मुंबई समेत देश भर में वाहन चोरी की डेढ़ सौ से ज्यादा मामलों में आरोपित वसीर अहमद उर्फ अली को कीडगंज में साथी आदित्य त्रिपाठी उर्फ गुड्डू समेत दबोच लिया गया। क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक श्रवण निगम ने याकूब अहमद, राजीव तिवारी, हसीम खां के साथ दोनों शातिर अपराधियों को चोरी की कार के साथ पकड़ा है। वसीर उर्फ अली प्रतापगढ़ में मांधाता के बेलखरा गांव का रहने वाला है जबकि आदित्य मऊआइमा में पूरे नियाजी गांव का निवासी है।

loksabha election banner

उचक्कों ने भी रुलाया, पांच शातिर दबोचे

 मौनी अमावस्या पर देश भर से संगम स्नान के लिए जुटे तमाम लोगों को शातिर उचक्कों ने भी रुलाया। संगम समेत कई घाटों पर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद चोरों ने लोगों के बैग और कपड़े चुरा लिए।

इस बीच दारागंज थाने की पुलिस और मेला क्राइम ब्रांच ने पीपा पुल नंबर दो के पास टेंट में पांच शातिर चोरों को पकड़ लिया। पकड़े गए रामबाबू वर्मा, मुरारी वर्मा, रामबहादुर, बद्री प्रसाद गुप्ता, जयकृष्ण बिंद मीरजापुर जनपद में हलिया इलाके के रहने वाले हैैं। उनकी तलाशी में पुलिस को चोरी के गहने और पर्स मिले।

भंडारा में घुसे युवकों ने किया उपद्रव

 माघ मेला क्षेत्र में शुक्रवार को मौनी अमावस्या स्नान पर्व पर ओम नम : शिवाय के शिविर में भंडारा के दौरान कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया। जबरन घुसे युवकों ने बाहर जाने के लिए कहने पर रसोई में जाकर उत्पात कर दिया। उनके बुलाने पर और भी युवक वहां पहुंच गए। वे बर्तन और सामान फेंकने लगे। खबर पाकर एसपी मेला आशुतोष मिश्र पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने युवकों को चेतावनी देकर स्थिति संभाली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.