Move to Jagran APP

UP TET 2021: आज और कल रोडवेज बसों में बिना टिकट यात्रा कर सकेंगे टीईटी अभ्यर्थी

सिटी बसों में केवल 23 जनवरी को टीईटी परीक्षार्थी सफर कर सकेंगे। बस अड्डों पर परीक्षार्थियों के लिए हेल्प डेस्क काम करेगी जो उन्हें बसों के आवागमन और रूट की जानकारी उपलब्ध कराएगी। परीक्षार्थियों को कोई समस्या न हो इसके लिए चालकों व परिचालकों को विशेष निर्देश दिए गए

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 07:40 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:41 AM (IST)
UP TET 2021: आज और कल रोडवेज बसों में बिना टिकट यात्रा कर सकेंगे टीईटी अभ्यर्थी
21 की रात 12 बजे से 23 जनवरी की रात 12 बजे तक फ्री में यात्रा करेंगे टीईटी परीक्षार्थी

प्रयागराज,  जेएनएन। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) 23 जनवरी को है। परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थी 22 जनवरी से 23 जनवरी की आधी रात तक राेडवेज बसों से फ्री में यात्रा कर सकेंगे। परीक्षार्थियों को अपने साथ प्रवेश पत्र की एक अतिरिक्त कापी साथ लानी होगी, जिसे परिचालक को देकर वह यात्रा कर सकेंगे।

loksabha election banner

बस अड्डे पर मिलेगी हेल्प डेस्क, इंतजाम के लिए मौजूद होंगे अधिकारी

इसके अलावा महानगर बसों में केवल 23 जनवरी को ही टीईटी परीक्षार्थी सफर कर सकेंगे। बस अड्डों पर परीक्षार्थियों के लिए हेल्प डेस्क भी काम करेगी। जो उन्हें बसों के आवागमन और रूट की जानकारी उपलब्ध कराएगी। परीक्षार्थियों को कोई समस्या न हो इसके लिए चालकों व परिचालकों को विशेष निर्देश दिए गए हैं। परीक्षार्थियों की भीड़, बसों की उपलब्धता व व्यवस्थाओं के लिए रोडवेज के अधिकारी भी बस अड्डों पर मौजूद रहेंगे।

परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज की तैयारियां पूरी

शहर में सिविल लाइंस, जीरो रोड, लीडर पर हेल्प डेस्क मिलेगी। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस विसेन ने बताया कि परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रोडवेज बसों पर टीईटी परीक्षार्थी 21 जनवरी की रात 12 बजे से 23 जनवरी की रात 12 बजे तक फ्री में यात्रा कर सकेंगे। परीक्षार्थी अपने साथ प्रवेश पत्र की अतिरिक्त फोटो कापी व अपना पहचान पत्र जरूर साथ रखें। उल्लेखनीय है  कि पेपर लीक होने की वजह से दिसंबर में परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। अब एक माह से भी ज्यादा वक्त बाद यह परीक्षा पूरी एहतियात के साथ दोबारा आय़ोजित की जा रही है। परीक्षा स्थगित करने के बाद परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए फैसला किया गया कि परीक्षा केंद्र तक आने जाने में उनसे बसों में किराया नहीं लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.