Move to Jagran APP

UP Shikshak Bharti News : मोस्ट वांटेड चंद्रमा यादव की तलाश जारी, एसटीएफ ने की छापेमारी Prayagraj News

UP Shikshak Bharti News पुलिस को पता चला कि चंद्रमा यादव धूमनगंज इलाके में मौजूद है। इस पर एसटीएफ की टीम ने वहां छापेमारी की तो वह नहीं मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 02:30 PM (IST)
UP Shikshak Bharti News : मोस्ट वांटेड चंद्रमा यादव की तलाश जारी, एसटीएफ ने की छापेमारी Prayagraj News
UP Shikshak Bharti News : मोस्ट वांटेड चंद्रमा यादव की तलाश जारी, एसटीएफ ने की छापेमारी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा मामले में मोस्ट वांटेड चंद्रमा यादव है। उसकी तलाश में स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने फिर छापेमारी की। चंद्रमा के धूमनगंज स्थित घर और कौशांबी जिले की सीमा के पास रहने वाले कुछ रिश्तेदार के मकान में दबिश दी गई। हालांकि इस दौरान वह एसटीएफ की गिरफ्त में नहीं आया। एसटीएफ ने वहां मौजूद लोगों से उसके बारे में पूछताछ की।

loksabha election banner

चंद्रमा ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दिया है

दरअसल, एसटीएफ के अधिकारियों को भनक लगी थी कि स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने एक अधिवक्ता के जरिए हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल कराई है। वह कोर्ट में समर्पण करने के लिए भी कुछ वकीलों के संपर्क में है। इसी बीच पुलिस को पता चला कि चंद्रमा यादव धूमनगंज इलाके में मौजूद है। इस पर एसटीएफ की टीम ने वहां छापेमारी की तो वह नहीं मिला। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ में रिश्तेदारों के घर में छिपने का सुराग मिला, जिसके बाद वहां भी दबिश दी गई।

मोबाइल फोन का नहीं कर रहा प्रयाेग चंद्रमा, लोकेशन नहीं ट्रेस हो रही

इस मामले में चंद्रमा से एसटीएफ को कई अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। इसलिए एसटीएफ उसकी गिरफ्तारी के लिए पसीना बहा रही है। कहा जा रहा है कि शातिर चंद्रमा मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा है, इससे उसकी लोकेशन नहीं ट्रेस हो रही है। फर्जीवाड़े में भदोही निवासी मायापति दुबे, प्रतापगढ़ के दुर्गेश पटेल समेत चार अन्य आरोपित अभी भी फरार  हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.