Move to Jagran APP

UP Police Encounter in Prayagraj: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शराब माफिया जख्‍मी, 14 केस हैं दर्ज

UP Police Encounter in Prayagraj मुठभेड़ में शराब माफिया के पैर में गोली लग गई है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। शराब माफिया के पास से पुलिस ने नकली शराब शराब बनाने के उपकरण तमंचा और कारतूस बरामद किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:51 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:51 AM (IST)
UP Police Encounter in Prayagraj: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शराब माफिया जख्‍मी, 14 केस हैं दर्ज
प्रयागराज के नवाबगंज स्थित श्रृंगवेरपुर में मुठभेड़ में शराब माफिया पुलिस की गोली से जख्‍मी हो गया।

-नवाबगंज के श्रृंग्वेरपुर गांव के समीप पुलिस से हुआ सामना, तमंचा-कारतूस बरामद

loksabha election banner

-सरायममरेज का है रहने वाला, नकली शराब बरामद, सप्लाई करने के फिराक में था

प्रयागराज, जेएनएन। जब से प्रयागराज में अवैध शराब से मौतें हुई हैं, प्रयागराज की पुलिस ने शराब माफिया और अवैध शराब की धरपकड़ तेज कर दी है। इसी क्रम में सोमवार की देर रात नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंग्वेरपुर गांव के समीप सोमवार देर रात एसओजी गंगापार और शराब माफिया में मुठभेड़ हो गई। अपने को पुलिस से घिरा देख शराब माफिया ने गोली चलाई। जवाबी फायरिंग में शराब माफिया को गोली लगी।

मुठभेड़ में शराब माफिया के पैर में लगी है गोली

मुठभेड़ में शराब माफिया के पैर में गोली लग गई है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। शराब माफिया के पास से पुलिस ने नकली शराब, शराब बनाने के उपकरण, तमंचा और कारतूस बरामद किया। पूछताछ में उसके कई साथियों का नाम भी सामने आया है, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

श्रृंगवेरपुर गांव के समीप एसओजी से हुई मुठभेड़़

श्रृंगवेरपुर गांव के समीप सोमवार देर रात एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार एक व्यक्ति को रोकना चाहा तो वह पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की तो उसके पैर में गोली लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा। उसके पास से तमंचा-कारतूस मिला। बाइक की तलाशी ली गई तो झोले में रखी नकली शराब की कई शीशियां और शराब बनाने के कुछ उपकरण भी बरामद हुए।

शराब माफिया पर कई थानों 14 केस हैं दर्ज

सूचना पर वहां एसपी गंगापार धवल जायसवाल, सीओ सोरांव आदि मौके पर पहुंचे। एसपी गंगापार ने बताया कि पकड़ा गया सरायममरेज का रहने वाला शराब माफिया वीरेंद्र कुमार पटेल है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 14 मामले दर्ज हैं। बताया कि नवाबगंज, हंडिया और सरायममरेज थाने का वांछित अपराधी है। वह नकली शराब के धंधे से जुड़ा है। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ क्षेत्र में नकली शराब को बेचने आया था। उसने अपने साथियों का नाम भी बताया है। एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि कई नाम सामने आए हैं। उनको पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.