यूपी में ई बा... गायिका नेहा राठौर के यूपी में का बा... के जवाब में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का ट्वीट से पलटवार

पांच रोज पहले लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा...वीडियो जारी कर यूपी भाजपा सरकार पर तंज किया था अब उस पर पलटवार किया है डिप्टी सीएम केशव ने जिन्होंने शनिवार शाम ट्वीट कर नेहा के वीडियो के जवाब में यूपी में ई बा..वीडियो पेश कर दिया।

Ankur TripathiPublish: Sat, 22 Jan 2022 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:25 PM (IST)
यूपी में ई बा... गायिका नेहा राठौर के यूपी में का बा... के जवाब में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का ट्वीट से पलटवार

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। पांच रोज पहले बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा...वीडियो जारी कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज किया था जिसके बाद से तमाम भाजपा नेता उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं। खासतौर पर इंटरनेट मीडिया पर वार छिड़ गया। अब ताजा पलटवार किया है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जिन्होंने शनिवार शाम ट्वीट कर नेहा राठौर के वीडियो के जवाब में यूपी में ई बा..वीडियो पेश कर दिया। उल्लेखनीय है कि शनिवार दोपहर ही डिप्टी सीएम अपने गृह जनपद कौशांबी में विधानसभा क्षेत्र सिराथू पहुंचे थे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के ट्वीट में लिखा है...

यूपी में ई बा...

किसान को 6 हजार बा...

राशन दो-दो बार बा...

महिलाओं को अधिकार बा...

संब गुंडन के बुखार बा...

दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा...

यूपी में भाजपा बा...

#हर घर भाजपा

दोपहर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी किया था ऐसा ट्ववीट

प्रियंका पार्टी में अपनी बात मनवाएं फिर जनता के बीच जाएं

इस बीच प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। अपने निवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि प्रियंका ने नारा दिया है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं। पर वह अपने परिवार और पार्टी में ही नहीं लड़ पा रही है। उनकी मां और भाई उनपर विश्वास नहीं कर रहे। एक दिन पहले वह खुद को मुख्यमंत्री का चेहरा बताती हैं अगले दिन पलट जाती हैं। यदि वह अपने नारे को सार्थक मानती हैं तो राजस्थान, छत्तीसगढ़ में साबित करें। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका अपनी दादी की तरह सिर्फ नारा देती है। उनकी दादी इंदिरा गांधी ने कहा था कि गरीबी हटाओ। आज तक गरीबी नहीं खत्म कर सकीं जब कि परिवारवाद का सिलसिला जारी है। कांग्रेस के सभी नारे खोखले हैं।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept