Move to Jagran APP

यूपी चुनाव में जीत के लिए भाजपा की प्रयागराज एनजीओ प्रकोष्ठ ने गिनाई सरकार की उपलब्धि

महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि सरकार ने इतने कार्य किए हैं कि कार्यकर्ताओं को गिनाने में कोई कठिनाई नहीं है। प्रत्येक कार्यकर्ता पत्रक लेकर घर घर जाएं जिससे डबल इंजन वाली सरकार के कार्य गिनाए जा सकें। सरकार की खास बात यह कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 02:59 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 02:59 PM (IST)
यूपी चुनाव में जीत के लिए भाजपा की प्रयागराज एनजीओ प्रकोष्ठ ने गिनाई सरकार की उपलब्धि
भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ भी चुनावी तैयारी में जुट गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ भी चुनावी तैयारी में जुट गई है। कार्यकर्ताओं का पूरा ध्यान जनसंपर्क में लगा है। अलग अलग मोहल्लों में कार्यकर्ताओं की टोली निकल रही है और सरकार के कार्यों को गिना रही है। अभियान की शुरुआत तिलक रोड से हुई। इस दौरान महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि सरकार ने इतने कार्य किए हैं कि कार्यकर्ताओं को गिनाने में कोई कठिनाई नहीं है। प्रत्येक कार्यकर्ता पत्रक लेकर घर घर जाएं जिससे अब किए गए डबल इंजन वाली सरकार के कार्य गिनाए जा सकें। सरकार की खास बात यह कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। प्रांत के सह संयोजक रजनीकांत ने कहा कि मतदाता संपर्क अभियान प्रकोष्ठ द्वारा पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है। खासकर श्रमिकों को सम्मान देने का जो कार्य भाजपा ने किया है उससे भी लोगों को अवगत करा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई कार्यकर्ता किसी वोटर के घर जाए तो 7505403403 पर मिस्ड काल अवश्य करवाएं। सरकार से लोगों की जो भी अपेक्षा हो उस संबंध में भी जानकारी लें और उसे पार्टी के नेतृत्व तक पहुंचाएं।

loksabha election banner

भाजपा का विजय का लक्ष्य पन्ना प्रमुखों के ऊपर निर्भर

प्रयागराज : भाजपा महानगर इकाई के पदाधिकारियों की तरफ से निषादराज पार्क करेला बाग में शक्ति केंद्रों के सभी पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन कराया। इसमें भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विजय का लक्ष्य पन्ना प्रमुखों के ऊपर ही निर्भर है। ऐसे में हम सभी पन्ना प्रमुखों की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि मतदाताओं से संपर्क करें। उन्हें भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति से परिचित कराएं। इस दौरान राजेश केसरवानी, राजू पाठक, बृजेश मिश्रा, विक्रमजीत सिंह भदौरिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.