प्रयागराज में शहर दक्षिणी बसपा प्रत्याशी देवेंद्र नगरहा ने कहा- मुझ पर बम हमला, भाजपा ने चुनावी स्टंट बताया

नैनी के शंकर ढाल पर बसपा प्रत्याशी देवेंद्र नगरहा की गाड़ी अपने पार्टी कार्यालय के सामने रुकी तो उस पर तेज आवाज के साथ धमाका हुआ। देवेंद्र नगरहा का आरोप है कि अभिलाषा गुप्ता नंदी की मौजूदगी में उनके ऊपर प्राणघातक हमला किया गया। वह तहरीर देने जा रहे हैं।

Ankur TripathiPublish: Fri, 28 Jan 2022 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:40 PM (IST)
प्रयागराज में शहर दक्षिणी बसपा प्रत्याशी देवेंद्र नगरहा ने कहा- मुझ पर बम हमला, भाजपा ने चुनावी स्टंट बताया

प्रयागराज, जेएनएन। शहर दक्षिण से बसपा प्रत्याशी देवेंद्र मिश्र नगरहा की गाड़ी पर शुक्रवार देर शाम बम से हमला करने की खबर तेजी से फैली। इस बारे में बताया गया है कि नैनी क्षेत्र के शंकर ढाल पर भारतीय जनता पार्टी के काफी कार्यकर्ता एकत्र थे। तभी बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र नगरहा की गाड़ी वहां अपने पार्टी कार्यालय के सामने रुकी तो उस पर तेज आवाज के साथ धमाका हुआ। देवेंद्र नगरहा का आरोप है कि अभिलाषा गुप्ता नंदी की मौजूदगी में उनके ऊपर प्राणघातक हमला किया गया। वह तहरीर देने जा रहे हैं।

शंकर ढाल पर यह वाकया देर शाम 6:40 बजे हुआ। नगरहा का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता वहां पर तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजा रहे थे और आतिशबाजी भी कर रहे थे। उसी दौरान उनकी गाड़ी पर बम से हमला किया गया है। खबर पाकर नैनी थाने की पुलिस वहां पहुंची औऱ बयान लिए।

भाजपा ने कहा-आरोप निराधार, महापौर वहां थीं ही नही

देवेंद्र मिश्र नगरहा का आरोप है कि उनकी गाड़ी पर जब तेज धमाका हुआ तो वाहन से उतरकर उन्होंने विरोध किया। इस पर उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता अनिल सोनकर का कालर पकड़कर पीटा गया। उस समय महापौर वहां मौजूद थीं। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऐसी किसी भी घटना से इन्कार किया है। उन्होंने घटना को मनगढ़ंत और निराधार बताया है। साथ ही कहा कि शुक्रवार को महापौर वहां आई ही नहीं थी। सीओ करछना राजेश कुमार यादव का कहना है कि मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को शुक्रवार को टिकट मिला है। उसी काे लेकर कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे। उसी दौरान बसपा प्रत्याशी की गाड़ी पहुंच गई। वहां पटाखा बजा था। हालांकि जांच की जा रही है।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept