Move to Jagran APP

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य बोले- चुनाव लड़ना एक दिन की बात नहीं, सतत प्रयास का नतीजा होता है

उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता समाज के प्रत्येक वर्ग की मदद के लिए हमेशा सक्रिय रहता है। वह सिर्फ पार्टी के कार्य नहीं देखता अपने आसपास के समाज की भी मदद करता है। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 09:03 AM (IST)
यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य बोले- चुनाव लड़ना एक दिन की बात नहीं, सतत प्रयास का नतीजा होता है
यूपी के उप मुख्‍यमंत्री केशव मौर्य ने प्रयागराज के भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज प्रवास के दौरान उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि तमाम लोग कह रहे हैं कि भाजपा अब चुनाव प्रचार में जुटी है, जबकि वास्तव में भाजपा सिर्फ जन हित में जुटी है। पहले भी वही कार्य कर रही थी जो लोगों के हित में थे अब भी वहीं कार्य हो रहे हैं, जो जनहित में हैं। यदि चुनाव की बात करें तो भाजपा किसी एक समय पर चुनाव के लिए तैयार नहीं रहती। हम हमेशा तैयार रहते हैं। वास्तव में चुनाव लडऩा किसी एक दिन की बात नहीं होती यह सतत प्रयास का नतीजा होता है।

loksabha election banner

डिप्‍टी सीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता समाज के प्रत्येक वर्ग की मदद के लिए हमेशा सक्रिय रहता है। वह सिर्फ पार्टी के कार्य नहीं देखता, अपने आसपास के समाज की भी मदद करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा ही समर्पण के तहत मानव सेवा और कर्मठता की मिसाल पेश की है। कोरोना काल में खुद को संकट में डालकर भी लोगों की मदद की। खास बात यह कि जाति धर्म से ऊपर उठकर कार्य किया। यदि कुछ रहा तो वह मानव धर्म। यानी पूरी संवेदना के साथ लोगों के लिए भाजपा कार्यकर्ता खड़े रहे।

भाजपा के शासन में वंशवाद खत्म हुआ

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद और संप्रदायवाद की राजनीति भाजपा ने खत्म की है। यदि कुछ शुरू हुआ है तो वह विकास। यह दल विकास की राजनीति कर रहा है। आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका लाभ जरूर पार्टी को मिलेगा। अब वक्त आ चुका है कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच सरकार के कार्यों को लेकर जाएं और उनके आधार पर वोट भी मांगे। ऐसा करेंगे तो जरूर सभी बूथों पर भगवा लहराएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.