Move to Jagran APP

वंडर एकादश पर यूनिवर्सल एकादश की पांच विकेट से जीत Prayagraj News

वंडर एकादश ने 18.2 ओवर में 124 रन बनाए। जवाब में यूनिवर्सल एकादश ने 13.5 ओवर में 5 विकेट पर 125 रन बना लिए। वकार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 09:36 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 08:14 AM (IST)
वंडर एकादश पर यूनिवर्सल एकादश की पांच विकेट से जीत Prayagraj News
वंडर एकादश पर यूनिवर्सल एकादश की पांच विकेट से जीत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। गंगा जमुना तहजीब टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का इन दिनों आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत हुए मैच में यूनिवर्सल एकादश ने वंडर एकादश को पांच विकेट से पराजित किया। इस जीत में वकार रिजवान का अर्धशतक अहम रहा। वहीं डेल्टा क्लब ने एसीडीसीसी को आठ विकेट से हराकर जीत दर्ज की।

loksabha election banner

मोइज को मैन ऑफ द मैच चुना गया

दौलत हुसैन कालेज मैदान पर वंडर एकादश ने 18.2 ओवर में 124 रन बनाए। जवाब में यूनिवर्सल एकादश ने 13.5 ओवर में 5 विकेट पर 125 रन बना लिए। वकार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे मैच में एसीडीसीसी ने 20 ओवर में 107 रन बनाए। जवाब में डेल्टा क्लब ने 11.5 ओवर में 2 विकेट पर 109 रन बना लिए। मोइज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इलाहाबाद एडवोकेट क्रिकेट क्लब फाइनल में

कुणाल रवि सिंह के तूफानी शतक (110 रन, 48 गेंद, 10 चौके,8 छक्के) की बदौलत इलाहाबाद एडवोकेट क्रिकेट क्लब ने सिल्वर जुबली एडवोकेट्स टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच में इलाहाबाद हीरोज क्लब को 10 रन से हराया। पराजित टीम से जुनैद ने भी धमाकेदार पारी (109 रन, 54 गेंद, 8 चौके, 7 छक्के) खेली पर वह टीम को विजय नहीं दिला सके। दूसरे सेमीफाइनल मैच में इलाहाबाद लायर्स कंसोर्टियम क्लब ने जेएसपीएस को 14 रन से पराजित किया।

कामेश द्विवेदी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

इलाहाबाद हाई कोर्ट मैदान पर पहले सेमीफाइनल में इलाहाबाद लायर्स कंसोर्टियम क्लब ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाकर जेएसपीएस को 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन पर सीमित कर दिया। टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन एडी सॉन्डर्स ने कामेश द्विवेदी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। दूसरे सेमीफाइनल में इलाहाबाद एडवोकेट्स क्रिकेट क्लब ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 217 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जवाब में इलाहाबाद हीरोज क्लब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 207 रन ही बना सकी। एडवोकेट्स एसोसिएशन के पूर्व सचिव डीआर चौधरी ने कुणाल रवि सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। प्रतियोगिता के आयोजन सचिव अरुण सिंह देशवाल व एडवोकेट्स एसोसिएशन के सचिव केके सिंह ने मैच में छक्के लगाने वाले खिलाडिय़ों को नकद पुरस्कार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.