Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में सड़क पर आग का गोला बनी कार, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से भिड़ने पर उठी लपटें

प्रयागराज की ओर से मंगलवार की रात बजे आ रही कार प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के भूपियामऊ चौराहे पर मुड़ते समय सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार डिवाइडर से जा भिड़ी। इस हादसे में कार में आग लग गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:59 PM (IST)
प्रतापगढ़ में सड़क पर आग का गोला बनी कार, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से भिड़ने पर उठी लपटें
बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार डिवाइडर से जा भिड़ी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज की ओर से मंगलवार की रात बजे आ रही कार प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के भूपियामऊ चौराहे पर मुड़ते समय सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार डिवाइडर से जा भिड़ी। इस हादसे में कार में आग लग गई। कार सवार दो लोगों को आसपास के लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद वहां पहुंचा दमकल दस्ता आग से घिरी कार की लपटों को बुझाने का प्रयास करने लगा। आग तो बुझा ली गई लेकिन इतनी देर में कार पूरी तरह जल गई। इसके बाद क्रेन बुलाकर कार को सड़क से हटाया गया ताकि आवागमन नहीं बाधित हो।

loksabha election banner

एडीजी प्रयागराज ने प्रतापगढ़ जाकर की समीक्षा

प्रतापगढ शहर के श्याम बिहारी गली में सात जनवरी को सराफा की दुकान में डाका डालकर बदमाश 90 लाख रुपये के जेवर लूट ले गए थे। इस घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे लूटा गया कुछ सोना भी बरामद किया है। इस लूटकांड का बुधवार को पर्दाफाश किए जाने की उम्मीद है। इसी बीच मंगलवार को देर रात एडीजी प्रेम प्रकाश पुलिस लाइन पहुंच गए। उन्होंने एसपी शिवहरि मीणा समेत अन्य पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। देर रात तक वह अफसरों से बातचीत करते रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.