Move to Jagran APP

बहरिया में तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत Prayagraj News

नहाने के दौरान दोनों बालक गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। गांव का एक व्यक्ति तालाब तरफ गया तो देखा कि दोनों बालकों का कपड़ा तालाब के किनारे पड़ा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 10:07 PM (IST)
बहरिया में तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत Prayagraj News
बहरिया में तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के गंगापार में बहरिया थाना क्षेत्र के कनेहटी निवासी अभिषेक (8) पुत्र बजरंगी पटेल एवं अश्वनी कुमार उर्फ विशाल (10)  पुत्र वधू कुमार निवासी लोहार मडिया तेजपुर थाना मऊआइमा की तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों तालाब में नहाने गए थे। तभी नहाने के दौरान दलदल में उनका पैर फंस गया और गहरे में पानी में डूब गए। काफी देर बाद गांव के लोग उधर गए तो उनका कपडा तालाब के किनारे पडा देख सन्‍न रह गए। शोर गुल मचा तो गांव के लोग भागकर पहुंचे। काफी खोजबीन के बाद उनका शव मिला तो घर में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

 कपडा तालाब किनारे पडा देख शुरू हुई खोजबीन

अभिषेक और अश्‍वनी उर्फ विशाल बुधवार सुबह कृष्ण तारा तालाब के समीप गए थे। तभी दोनों ने तालाब में नहाने की योजना बनाई और नहाने के लिए दोनों बालक तालाब में कूद गए। नहाने के दौरान दोनों बालक गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। गांव का एक व्यक्ति तालाब तरफ गया तो देखा कि दोनों बालकों का कपड़ा तालाब के किनारे पड़ा था। उसने इस बात की सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने तालाब में बालकों की खोज की तो दोनों का शव मिला। सूचना पर बहरिया पुलिस पहुुंची। खबर पाकर किशोरों के घरवाले भी रोते कलपते पहुुंचे। बेटे का शव देखकर उनकी आंखाें से आंसू निकल आए। गांव के लोग उन्‍हें सांत्‍वना दे रहे थे लेकिन उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। दो किशोरों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.