Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ और कौशांबी में ट्रेन से कट कर युवक व किशोरी की मौत, यह रही वजह Prayagraj News

कपिल ट्रेन से नीचे उतरने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे गिर गया। दो मिनट स्टाफ के बाद जब ट्रेन स्टेशन से निकल गई तो लोगों की निगाह कपिल पर पड़ी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 11:02 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 11:02 AM (IST)
प्रतापगढ़ और कौशांबी में ट्रेन से कट कर युवक व किशोरी की मौत, यह रही वजह Prayagraj News
प्रतापगढ़ और कौशांबी में ट्रेन से कट कर युवक व किशोरी की मौत, यह रही वजह Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ और कौशांबी में शुक्रवार की रात और शनिवार की सुबह हादसा हुआ। हादसे में ट्रेन से कट कर एक युवक और एक किशोरी की मौत हो गई। वजह अलग-अलग रही। जीआरपी और थाने की पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है।

prime article banner

पैर फिसला और ट्रैक पर गिर गया, गंगा गोमती ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई

प्रतापगढ़ जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर में नगर शाहाबाद वार्ड में राम लखन रहते हैं। उनका 22 वर्षीय पुत्र कपिल साहू शुक्रवार को खुद का इलाज कराने के लिए लखनऊ गया था। वहां से वह गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन से वापस घर लौट रहा था। रात करीब आठ बजे ट्रेन गढ़ी मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। कपिल ट्रेन से नीचे उतरने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे गिर गया। दो मिनट स्टाफ के बाद जब ट्रेन स्टेशन से निकल गई तो लोगों की निगाह कपिल पर पड़ी। उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। घटना की सूचना पर जीआरपी वहां पहुंची। जेब में मिले कागजात व मोबाइल से कपिल की शिनाख्‍त हुई। जानकारी होने पर बिलखते परिजन भी पहुंचे। जीआरपी ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

परिजनों से नाराज किशोरी ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत

कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर किशोरी ने शनिवार की सुबह ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर लिया। धुमाई गांव के पास अझुहा कस्बे की वार्ड नंबर तीन निवासी राम मनोहर की 13 वर्षीय पुत्री अनुष्का (13) ने घरेलू कलह के चलते शनिवार की सुबह क्षुब्‍ध होकर आत्‍मघाती कदम उठाया। ट्रेन के सामने वह कूद गई। ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया। पहचान होने पर बिलखते हुए परिवार के लोग भी पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.